बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 का दूसरा सीजन का आगाज हो चुका है । इस बार बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 की शुरुआत पैनल डिस्क्शन से हुई जिसमें मनोरंजन जगत की हस्तियाँ शामिल हुई और फ़ैशन वि स्टाइल पर अपनी-अपनी राय रखी । इसके एक पैनल डिस्क्शन के फ़र्स्ट चरण में तनीषा मुखर्जी, राहुल देव, अमायरा दस्तूर, अध्ययन सुमन और मधुरिमा तुली शामिल हुई और इन्होंने फैशन फ़ेस ऑफ - क्या स्टाइल केवल फैशन का विस्तार है, या ये दो अवधारणाएँ सिक्के के पूरी तरह से अलग पहलू हैं ?, विषय पर खुलकर अपनी-अपनी राय रखी ।

Bollywood Hungama Style Icons 2024: अध्ययन सुमन के अनुसार फैशन-स्टाइल को कैरी करना इतना भी आसान नहीं ; “हीरामंडी में ऋचा चड्ढा को 40 किलो की ड्रेस पहननी पड़ी जिसके कारण उनकी बॉडी पर निशान पड़ गए थे”

अध्ययन सुमन ने शेयर किया हीरामंडी से जुड़ा क़िस्सा

इस पैनल डिस्क्शन के दौरान अध्ययन सुमन ने अपने आगामी शो हीरामंडी के सेट से एक किस्सा साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी को-स्टार ऋचा चड्ढा को अपनी भूमिका के लिए 40 किलो की शानदार पोशाक पहननी पड़ी । इतना ही नहीं अध्ययन सुमन ने यह भी बताया कि, ऋचा चड्ढा को एक दृश्य को सही ढंग से करने के लिए 88 टेक भी लेने पड़े ।

उन्होंने कहा, “जब मैं ऋचा के साथ हीरामंडी की शूटिंग कर रहा था तो उन्होंने 40 किलो की ड्रेस पहनी हुई थी और उसे पहनकर उन्हें घूमना था । पहली बार जब हमने शूटिंग की तो इसमें 88 टेक लगे। जब शूटिंग पूरी हुई तो उस ड्रेस के कारण उनके शरीर पर कई चोटों के निशान थे ।

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता है, जो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित हो रहा है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। यह पुरस्कार माचो हिंट, को-पावर्ड बाय टीवीएस रेडर, प्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटे, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉक, गोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, स्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफ, स्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटा, आउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर द्वारा प्रदान किया जा रहा है ।