अनिल कपूर की फ़िल्ममेकर बेटी रिया कपूर ने कुछ दिन पहले वीरे दी वेडिंग 2 अनाउंस की थी और अब उन्होंने अपनी एक और फ़िल्म की तैयारी भी कर ली है । सुनने में आ रहा है कि रिया कपूर अपनी अगली फ़िल्म, जो कि एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा है, के लिए अपने भाई हर्षवर्धन कपूर को कास्ट करने जा रही है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में हर्षवर्धन कपूर के साथ अलाया एफ़ नजर आएंगी ।

रिया कपूर अपने भाई हर्षवर्धन कपूर के फ़िल्मी करियर को देंगी एक नई पहचान, बनाएंगी रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म

हर्षवर्धन कपूर के अपोजिट अलाया एफ़

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा की स्क्रिप्ट जब रिया को सुनाई गई तो उन्हें यह काफ़ी पसंद आई । यह फ़िल्म कॉमेडी शैली की ज्यादा है । वहीं हर्षवर्धन भी अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं । AK vs AK में हर्षवर्धन की कॉमिक टाइमिंग को हर किसी ने पसंद किया । अभी तक हर्षवर्धन ने सीरियस रोल ही निभाए हैं इसलिए रिया चाहती हैं कि हर्ष को कॉमेडी शैली की फ़िल्मों को भी करना चाहिए जिससे वह एक इमेज में बंधकर न रह जाएं । इसके अलावा कमर्शियल सिनेमा में भी हर्ष को यह फ़िल्म एक नई पहचान दिलाएगी । हर्षवर्धन को भी इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई ।”

रिया की इस फ़िल्म में हर्षवर्धन के अपोजिट अलाया एफ़ नजर आएंगी । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “रिया को अलाया काफ़ी पसंद हैं और उन्हें लगता है कि उनके दौर की अभिनेत्रियों में अलाया काफ़ी बेहतर हैं । जब रिया ने अलाया को इस फ़िल्म के बारें में बताया तो अलाया को भी यह काफ़ी पसंद आई । और अब ये देखना है कि यह फ़िल्म शुरू कब होती है ।”