माचो हिंट प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 के दूसरे सीजन की शुरुआत धमाकेदार रही है । 2 मई को ताज लैंड्स एंड में आयोजित यह कार्यक्रम भारतीय मनोरंजन उद्योग में शैली और प्रतिभा का एक स्टार-स्टडेड उत्सव होने का वादा करता है ।  बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 का दूसरा सीजन का आगाज हो चुका है । इस बार बॉलीवुड हंगामा का स्टाइल आइकॉन्स 2024 की शुरुआत पैनल डिस्क्शन से हुई जिसमें मनोरंजन जगत की हस्तियाँ शामिल हुई और फ़ैशन व स्टाइल पर अपनी-अपनी राय रखी । इसके एक पैनल डिस्क्शन के चरण में तनीषा मुखर्जीराहुल देवअमायरा दस्तूरअध्ययन सुमन और मधुरिमा तुली शामिल हुए । इस दौरान तनीषा मुखर्जी ने फ़िल्टर की नज़र से ख़ुद को देखने पर अपनी राय रखी । साथ ही अपनी बहन काजोल का उदाहरण दिया ।

Bollywood Hungama Style Icons 2024: फ़िल्टर की नज़र से ख़ुद को देखने पर तनीषा मुखर्जी ने काजोल का उदाहरण देते हुए कहा- “करियर के शुरुआती समय काजोल को अपनी यूनिब्रो को लेकर बहुत आलोचना मिली, लेकिन उसने उन्हें आज तक नहीं बदला”

काजोल की यूनिब्रो को लेकर बहुत बातें हुई- तनीषा

सोशल मीडिया और इससे बनी धारणा के बारे में बात करते हुए तनीषा मुखर्जी ने कहा, “मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर फिल्टर मजेदार हैं लेकिन यह तब तक ही अच्छे हैं जब तक आप इसे बहुत गंभीरता से नहीं ले रहे हैं । फ़िल्टर वो चीज़ है जो लोगों की धारणा को बदलकर रख देती है  । फ़िल्टर के साथ जब मैं खुद को दर्पण में देख रही हूं तो मुझे लगता है कि मुझे नाक की सर्जरी की ज़रूरत है या मुझे बोटोक्स फिलर लेना चाहिए क्योंकि मैं फ़िल्टर में उस व्यक्ति की तरह दिखना चाहती हूं । मुझे लगता है कि यह बच्चों के लिए डरावना और खतरनाक है । मेरे 6 भतीजे और भतीजियाँ हैं और वे स्कूल जाने वाले बच्चे हैं। और यह डरावना है कि वे अपने चेहरे को कैमरे के लेंस या इन फिल्टर के माध्यम से देख रहे हैं जो की सही नहीं है ।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि फिल्टर को सही तरह से इत्सेमाल होना चाहिए ख़ासकर देश के युवाओं के बीच । क्योंकि सोशल मीडिया इतना वायरल है ।

अपनी बहन काजोल के बॉलीवुड में शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे याद है जब काजोल पहली बार स्क्रीन पर आई थीं, तो उनकी यूनीब्रो को लेकर बहुत सारी बातें हुई थीं । लेकिन काजोल ने इसे नहीं हटाया । काजोल को लगा, ‘नहीं, मैं खुद को क्यों बदलूं। मैं जैसी हूं वैसी ही खूबसूरत हूं।और यही उनके लिए ट्रेडमार्क बन गया। और यह अभी भी मौजूद है और उन्होंने अभी भी अपनी यूनीब्रो में कोई छेड़छाड़ नहीं की है । समय के साथ, दुनिया आपको और खुद को स्वीकार कर लेगी ।

तनीषा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अपनी पहचान को मजबूत बनाए रखना महत्वपूर्ण है; अपनी पहचान बुद्धिमत्ता, अपने मूल्यों, ईमानदारी से बनाएं और वह पहचान सिर्फ अपने चेहरे के कारण न बनाएं ।

मंच एक शानदार शाम के लिए तैयार है जो फैशन, मनोरंजन और ज्ञानवर्धक चर्चाओं का एक मनोरम मिश्रण होने का वादा करता है। सर्वांगीण प्रतिभा को पहचानने, जिम्मेदार ऑनलाइन व्यवहार को बढ़ावा देने और सच्ची सुंदरता का जश्न मनाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 निश्चित रूप से एक यादगार रात होगी।

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता हैजो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित हो रहा है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगनकार्तिक आर्यनअनन्या पांडेजान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। यह पुरस्कार माचो हिंटको-पावर्ड बाय टीवीएस रेडरप्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटेएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉकगोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्सस्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफस्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटाआउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स द्वारा प्रदान किया जा रहा है ।