पिछले पाँच सालों में अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में कई बार सफ़लता का स्वाद चख चुके है । टाइगर श्रॉफ ने भले ही बागी 3 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन सूत्रों की माने तो निर्माता अभी भी फ़िल्म की अभिनेत्री की भूमिका के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है । पहले दो भाग में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर और दिशा पटनी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नज़र आ चुकी है ।

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के लिए मेकर्स को किसी नई या नामी एक्ट्रेस की तलाश है

टाइगर श्रॉफ बागी 3 के लिए अलग तरीके का स्टंट सीख रहे हैं

टाइगर अपने कठोर प्रशिक्षण के रूप में विभिन्न स्टंट सीख रहे है और अभ्यास कर रहे है । सूत्रों के अनुसार,"फ़िल्म के निर्माता नए अभ्यास अनुक्रमों को डिजाइन करने के लिए भारत और विदेशों से स्टंट विशेषज्ञों सहित विशेष रिहर्सल सेशन आयोजित करेंगे ।

चूंकि बागी 2 इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक है इसिलए तीसरे भाग से प्रशंसकों की उम्मीद दोगुना बढ़ जाती है । स्रोत कहते हैं कि बाग के प्रशिक्षण में एम 16, एटी 4 और रॉकेट लांचर जैसे हथियारों का उपयोग सीखना शामिल है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: बागी 3 में टाइगर श्रॉफ़ एक नए चेहरे के साथ करेंगे रोमांस, अगले साल होगी शूटिंग शुरू

स्क्रिप्ट लगभग तैयार है । अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में एक्शन और ड्रामे की भरमार होगी । साथ ही, टाइगर विभिन्न अवतार में नज़र आएंगे । आगे सूत्रों ने बताया कि,"ऐसा लग रहा है कि निर्माता साजिद नडियाडवाला को फिल्म के लिए जानी-मानी अभिनेत्रियों द्वारा एप्रोच किया जा रहा है । हालांकि, निर्माताओं ने यह अभी तय नहीं किया है कि वे फ़िल्म के लिए किसी नए चेहरे का चयन करेंगे या फिर कोई जाना-माना नाम फ़िल्म में टाइगर के अपोजिट नज़र आएगा ।"