जैसा की सभी को पता है कि धमाल बॉयज रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री एक बार फ़ोर अपनी लोकप्रिय फ़्रैंचाइजी धमाल की तीसरी किश्त, टोटल धमाल में नजर आने वाले है । लेकिन इस बार टोटल धमाल में कुछ नए और बड़े स्टार्स की भी एंट्री हुई है जिसमें शामिल हैं- अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता । जहां दर्शक टोटल धमाल इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । वहीं अब सुनने में आया है कि, इस फ़िल्म के लिए दर्शकों को अभी और इंतजार करना होगा क्योंकि इस फ़िल्म की रिलीज डेट, जो कि पहले इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, अब आगे बढ़कर अगले साल फ़रवरी हो गई है ।

BREAKING: टोटल धमाल की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब 22 फ़रवरी 2019 को होगी रिलीज

टोटल धमाल के वीएफ़एक्स का काम अभी बाकी है

इस खबर के बारें में ऑफ़िशियल घोषणा करते हुए मेकर्स ने बताया है कि, टोटल धमाल की रिलीज डेट दिसंबर 2018 से आगे बढ़ाकर फ़रवरी 2019 कर दी गई है । फ़िल्म में बड़े पैमाने पर वीएफ़एक्स के काम की जरूरत है जिसमें अभी और समय लगेगा । इसलिए फ़िल्म की रिलीज डेट दिसंबर 2018 से आगे बढ़ाकर फ़रवरी 2019 कर दी गई है । और इसके चलते 22 फ़रवरी को रिलीज होने वाली फ़िल्म दे दे प्यार दे आगे खिसकर 26 अप्रैल को रिलीज होगी ।

इसी के साथ अजय देवगन ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया और लिखा,

कहा तो ये भी जा रहा है कि, #MeToo movement की आंधी का असर फ़िल्मों पर भी पड़ रहा है और इसी के चलते अच्छी फ़िल्में इस दौरान रिलीज होने से बच रही है ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ फ़िर से काम करने पर माधुरी दीक्षित ने खुलकर कहा…

खैर, मामला जो भी हो, हमारे सूत्रों ने कन्फ़र्म किया है कि फ़िल्म की रिलीज डेट आगे खिसक कर अब अगले साल फ़रवरी हो गई है । यानी अब टोटल धमाल अगले साल फ़रवरी में रिलीज होगी ।