टाइगर श्रॉफ़ बॉलीवुड के नए बादशाह बनते जा रहे हैं । टाइगर श्रॉफ़ की पिछली रिलीज फ़िल्म बागी 2 ने बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता के नए झंडे गाड़े और इसी से प्रेरित होकर बागी 3 का भी ऐलान हो गया । टाइगर के फ़ैंस उन्हें अगली फ़िल्म में देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । तो इस बारें में हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि, टाइगर श्रॉफ़ बागी 3 की शूटिंग अगले साल मई-जून से शुरू करेंगे । इससे पहले टाइगर ॠतिक रोशन के साथ अपनी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग खत्म करेंगे । बागी 3 में टाइगर के अपोजिट किसी नई अभिनेत्री को लॉंच किया जाएगा । मेकर्स इसकी तलाश कर रहे हैं ।

EXCLUSIVE: बागी 3 में टाइगर श्रॉफ़ एक नए चेहरे के साथ करेंगे रोमांस, अगले साल होगी शूटिंग शुरू

टाइगर श्रॉफ़ की बागी 3 की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी

टाइगर की बागी 3 को भी अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जाएगा । साजिद नाडियाडवाला इस फ़िल्म के लिए एक नई अभिनेत्री को लॉंच करेंगे । जहां इसकी दो किश्तों में श्रद्धा कपूर और दिशा पटनी नजर आईं थी वहीं अब इसकी तीसरी किश्त में कोई नया चेहरा ही देखने को मिलेगा ।

जहां तक ॠतिक और टाइगर की फ़िल्म का सवाल है, तो मेकर्स ने ऐलान किया है कि इस फ़िल्म में कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे, और इन एक्शन सीन को दुनिया के दो सबसे प्रतिष्ठित एक्शन निर्देशकों द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : Revealed: बागी 3 के लिए यहां जाकर तैयारी शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ़, ये रही पूरी डिटेल

इस बारें में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने प्रेस को बताया कि, "हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं । इसलिए, पहली बार एक छत के नीचे हमने दुनिया के दो सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को साथ लिया है, ताकि अब तक किसी भी फिल्म में पहले कभी न देखे गए कुछ अद्भुत एक्शन सींस डिजाइन किए जा सकें । एक तरफ हमारे पास हॉलीवुड से एंडी आर आर्मस्ट्रांग है (द अमेजिंग स्पाइडर मैन, अमेजिंग स्पाइडर मैन 2, चार्ली एंजल्स और प्लेनेट ऑफ द एप्स) और दूसरी तरफ हमारे पास श्री ओह (एवेंजर्स: एज ऑफ अल्टरॉन) हैं, जो दक्षिण कोरिया के एक उत्कृष्ट मार्शल आर्ट एक्शन कोरियोग्राफर हैं ।

पूर्व के सर्वश्रेष्ठ का मिलन पश्चिम के सर्वश्रेष्ठ से हो रहा है, ताकि हम कुछ जीवंत एक्शन सींस देख सके । हम भी इस बात को लेकर उत्साहित है कि उनके पास हमारे लिए क्या है । हम लार्जर दैन लाइफ की अपेक्षा रखते हैं । ऐसे एक्शन सींस की उम्मीद करते है, जो पहले कभी नहीं देखे गए है ।"