लॉकडाउन के बाद अनलॉक लागू होते ही फ़िल्म इंडस्ट्री का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटना शुरू हो गया है । महाराष्ट्र सरकार की सख्त हिदायतों के साथ कुछ टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है । और अब टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक, द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने जा रही है । तकरीबन 3 महीने से बंद पड़ी कपिल शर्मा के शो की शूटिंग मध्य जुलाई से शुरू होगी । दिलचस्प बात ये है कि कपिल शर्मा के इस शो में बतौर पहले गेस्ट, लॉकडाउन में प्रवासी और गरीब मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद होंगे ।

कपिल शर्मा के शो में पहले गेस्ट होंगे प्रवासी मजदूरों के ‘मसीहा’ सोनू सूद, नए बदलाव के साथ इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

कपिल शर्मा के शो में कुछ बदलाव होंगे

खबरों की मानें तो, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के फ़ॉर्मेट में अब कुछ बदलाव किए जाएंगे जिससे सरकार द्दारा बताए गए कोरोना वायरस महामारी संबधित सारी गाइडलाइन्स का पालन हो सके । इसी के चलते अब शो में 2लाइव ऑडियन्स को नहीं बुलाया जाएगा । इन दिनों शो की टीम कपिल सहित कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर समेत सभी कलाकार वर्चुअल रिहर्सल करने में जुटे हुए हैं ।

इसी के साथ नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट भी तैयार की जा रही है । वहीं अर्चना पूरण सिंह शो में दर्शकों के बीच बैठती थीं और अब जब कोई दर्शक नहीं होगा तो अर्चना की कुर्सी को लेकर मेकर्स कुछ प्लान कर रहे हैं । इसके लिए मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि या तो अर्चना के पीछे कुछ पोस्टर लगाएं या फिर मेकर्स अपनी टीम के लोगों को ही अर्चना के इर्द गिर्द बिठाएंगे ताकि कैमरा फ्रेम अच्छा दिखे ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ फ़िर से काम करने पर कहा, ‘साथ में काम करने में बड़ा मजा आएगा’

कपिल के शो में पहले गेस्ट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू होने के मामले में पहले गेस्ट होंगे । बता दें कि कोरोना संकट में सोनू सू्द प्रवासी मजदूर और गरीबों के लिए मसीहा बनकर आए और उन्हें उनके घर पहुंचाया ।