आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं । आमिर की यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है जिसे आमिर खान अपनी स्टाइल में बना रहे हैं । लॉकडाउन से पहले आमिर इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भारत की कई जगहों पर कर चुके हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी । खबरों के मुताबिक आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के कुछ हिस्सों की शूटिंग लद्दाख में करने वाले थे । लेकिन अब सीमा पर चल रहे विवाद के चलते फिल्म की शूटिंग को फिलहाल टाल दिया गया है ।

आमिर खान ने भारत-चीन सीमा विवाद के चलते कैंसिल किया लाल सिंह चड्ढा का लद्दाख शेड्यूल, अब यहां हो सकती है शूटिंग

आमिर खान ने लद्दाख का शूटिंग शेड्यूल कैंसिल किया

गलवान घाटी में चीन की घुसपैठ के बाद भारत और चीन की सेना के बीच हुई मुठभेड़ में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद यह तनाव और बढ़ गया है । ऐसे में आमिर ने भी लाल सिंह चड्ढा के लद्दाख शेड्यूल की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है । बताया जा रहा है कि भारत और चीन के बढ़ते तनाव के कारण इसे कैंसल किया गया है । बता दें कि इससे पहले यही शूटिंग मार्च में होनी थी लेकिन तब कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह नहीं हो सकी थी । अब माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख के बजाय करगिल में की जा सकती है ।

आमिर, निर्देशक अद्वेत और फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर वायाकॉम18 स्टूडियोज़ ने मिलकर फ़ैसला लिया है कि फिलहाल लद्दाख में शूटिंग करना मुश्किल है । इसलिए अब इस शूटिंग को कारगिल में शिफ्ट करने पर विचार किया जा रहा है. आने वाले दिनों में इसे लेकर आखिरी फैसला लिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की बाकी बची शूटिंग पूरी करने के लिए अपनाएंगे मॉर्डन टेक्नोलॉजी, स्क्रिप्ट में कर रहे हैं कुछ बदलाव

साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है आमिर की लाल सिंह चड्ढा । इस फ़िल्म में आमिर पहली बार सिख व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी । अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा ।