मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की बीते शुक्रवार 3 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हुई फ़िल्म तड़प बॉक्स ऑफ़िस पर उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन कर रही है । फ़िल्म को मिली मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद तड़प थिएटर में दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । साउथ फ़िल्म RX100 का हिंदी रीमेक तड़प के साथ अहान शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की है । तड़प ने अपने ओपनिंफ़ वीकेंड में 13.52 करोड़ रु का कारोबार करने में कामयाब हो पाई ।

Tadap Box Office: थिएटर में दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प, ओपनिंग वीकेंड पर 13.52 करोड़ रु की कमाई कर बनी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प

अहान और तारा की फ़िल्म तड़प ने जहां अपनी रिलीज के पहले दिन यानि ओपनिंग डे पर 4.05 करोड़ रु का कारोबार किया वहीं ओपनिंग वीकेंड पर कुल 13.52 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । इस तरह से साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की तड़प ओपनिंग वीकेंड पर साल 2021 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई ।

हालांकि तड़प इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, जिसने अपने ओपनिंग वीकेंड पर 77.08 करोड़ की कमाई की थी, और सलमान खान की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ, जिसने ओपनिंग वीकेंड पर 18.61 करोड़ की कमाई की थी, को पीछे छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई ।

हालांकि तड़प ने ओपनिंग वीकेंड पर शानदार कमाई कर रुही जिसने 12.58 करोड़ रु, सत्यमेव जयते 2 जिसने 9.76 करोड़ रु और मुंबई सागा, जिसने 8.74 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया, को जरूर पीछे छोड़ दिया है ।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तड़प सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है ।

2021 की टॉप 5 ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में :

सूर्यवंशी - 77.08 करोड़ रु

अंतिम-द फ़ाइनल ट्रूथ - 18.61 करोड़ रु

तड़प - 13.52 करोड़ रु

बेलबॉटम - 12.75 करोड़ रु

रूही - 12.58 करोड़ रु

सत्यमेव जयते 2 - 9.76 करोड़ रु

मुंबई सागा - 8.74 करोड़ रु