बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके विचार, सीख और इच्छाएं अब हमारे साथ हमेशा रहेंगी । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आज उनका एक अधूरा सपना पूरा हो गया है । आज अभिनेता की टीम ने उनकी ड्रीम वेबसाइट सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम (selfmusing.com) लॉन्च कर दी है । सुशांत की टीम ने बताया कि सेल्फ म्यूजिंग अभिनेता का सपना था । सुशांत सिंह राजपूत के ऑफ़िशियली फ़ेसबुक पेज से इस वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए उनकी टीम ने बताया कि वे एक ऐसा स्पेस बनाना चाहते थे, जहां उनकी ऑडियंस उनके मन में रहे । वह अपने फैंस को गॉडफादर कहते थे ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा हुआ उनका एक सपना, फैंस को अपना ‘गॉडफादर’ मानने वाले सुशांत की ड्रीम वेबसाइट लॉंच

सुशांत सिंह राजपूत के विचार, सीख और इच्छाएं इस वेबसाइट में रहेंगी

सुशांत की टीम ने सुशांत के ऑफ़िशियल फ़ेसबुक पेज से उनकी वेबसाइट का अनाउंसमेंट किया । इसे पोस्ट करते हुए उनकी टीम ने लिखा, “भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं । उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है । आपके जैसे फैंस ही सुशांत के रियल गॉडफादर थे । जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस जगह पर उनके विचारों, उनकी जानकारियों, सपनों और आकांक्षाओं का भंडार होगा, जो वह हमेशा से चाहते थे कि लोग इस बारे में जानें । जी हां, हम उनके उन सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं । #AlwaysAlive #BestofSSR.”

ये वेबसाइट अभी डेवलपिंग स्टेज पर है

सुशांत की ये वेबसाइट अभी डेवलपिंग स्टेज पर है जिसमें अभी फ़िलहाल के लिए सिर्फ़ होम पेज है । इसके डिस्क्रिप्शन में लिखा है- “सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे । # SelfMuse उनका जुनून था । जैसा कि उनसे वादा किया गया था, ये एक ऐसा स्थान है जिसमें उनके सभी विचार, सीख और इच्छाएं होंगी । वो चाहते थे कि लोग इन सब के बारे में जानें ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में करण जौहर, भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान समेत इन 8 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज