डिप्रेशन में आकर 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया । सुशांत का यूं इस तरह जाना हर किसी को परेशान कर रहा है । वहीं इसी के साथ डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करने जैसा मुद्दा एक बार फ़िर गहरा गया है । अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने हाल ही में अपने डिप्रेशन के बारें में खुलकर बात की । नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने बताया कि शुरूआती दिनों में वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और उनके मन में भी आत्महत्या जैसे ख्याल आए थे ।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का खुलासा, स्ट्रगल के दिनों में उनके मन में भी आया था आत्महत्या का ख्याल, लेकिन हार नहीं मानी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी कई मर्तबा डिप्रेशन से गुजरे

नवाज़ुद्दीन ने हाल ही में एक अखबार से हुई बातचीत में मानसिक अवसाद और डिप्रेशन के बारें में खुलकर बात की । नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने कभी भी स्टार बनने का सपना नहीं देखा था । उनका कमाने का एकमात्र उद्देश्य सिर्फ़ अपने खाने-पीने का इंतजाम करना था । नवाज ने बताया कि उन्होंने अपनी आजीविका चलाने के लिए अजीबो-गरीब काम भी किए हैं । काम की कमी के कारण कई मर्तबा वह डिप्रेश हुए । नवाज ने आगे बताया कि डिप्रेशन और झुंझलाहट तब शुरू होती है जब आप कोई बड़ा सपना देखते हैं ।

यह भी पढ़ें : यौन उत्पीडन मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया एक्शन, भतीजी को कॉल करके कही ये बातें

डिप्रेशन के विचार मन में आने को लेकर नवाज ने खुलासा किया कि उनके मन में भी एक बार ऐसा ही ख्याल आया था जब उनके पास पैसों की कमी थी । पैसों की कमी के कारण वह ठीक से खा भी नहीं पाते थे जिसकी वजह से वह शारीरिक रूप से कमजोर होते जा रहे थे और उनके सर से बाल भी गिरते जा रहे थे । उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ऐसा लगा जैसे वह जल्द ही मरने वाले हैं ।