34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जिसने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी, ने 14 जून को फ़ांसी लगाकर आत्महत्या करके पूरे देश को हैरान कर दिया । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत और वो भी इस तरह से अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है । बिना किसी गॉडफ़ादर के अपने दम पर मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक चले जाना, वो भी इस तरह, हर किसी को परेशान कर रहा है । भले ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन की वजह फ़ांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने को बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस सुशांत के आत्महत्या करने के अन्य पहलूओं की भी जांच करने में जुटी है ।

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या के 3 दिन पहले ही कर दिया अपने हाउस हेल्प स्टाफ़ का हिसाब क्लीयर

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले ही कर दिया था हिसाब क्लीयर

और अब मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुशांत ने आत्महत्या का कदम उठाने के 3 दिन पहले अपने हाउस स्टाफ की सैलरीज और पेमेंट्स का हिसाब क्लियर कर दिया था । सुशांत आत्महत्या मामले में छानबीन कर रही पुलिस ने जब सुशांत के हाउस हेल्प स्टाफ़ यानी घर में काम करने वाले लोगों और दोस्तों से पूछ्ताछ की । खबरों की मानें तो पुलिस को अपनी छानबीन में पता चला कि सुशांत ने अपने आत्महत्या के 3 दिन पहले ही अपने सभी हाउस हेल्प स्टाफ़ की सैलरी दे दी थी और कहा था कि उनके लिए आगे सैलरी देना पॉसिबल नहीं होगा ।

इतना ही नहीं सुशांत के एक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि वह एक्स-मैनेजर दिशा से वेब सीरीज में रोल करने के लिए टच में थे । हालांकि इससे कुछ खास बात सामने नहीं आई ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा में विसर्जित, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

गौरतलब है कि सुशांत ने टीवी में सफल करियर बनाने के बाद साल 2013 में फिल्म काई पो चे से अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था । इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी कई सफल और लोकप्रिय फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खूब तारीफ़ें बटोरी । सुशांत की आगामी फ़िल्म दिल बेचारा जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।