बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरा एक महीना बीत चुका है । लेकिन सुशांत का सुसाइड मामला अभी तक गरमा रहा है । बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक दिन अचानक अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया । सुशांत के फ़ैंस इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है इसलिए सोशल मीडिया पर लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है । हालांकि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही है, वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सुशांत सुसाइड मामले में CBI जांच के लिए गृहमंत्री अमित शाह को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की बात कही थी । और अब इस मामले पर देश के गृहमंत्री अमित शाह का जवाब भी आ गया है ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में CBI जांच के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने लिया एक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच सीबीआई करे

सुशांत की मौत को 1 महीना पूरा होने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अमित शाह को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी । और अब पत्र का संज्ञान लेते हुए गृह मंत्री अमित शाह की ओर से पप्पू यादव को जवाब भेजा गया है । पप्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने कहा है कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से सम्बंधित है इसलिए ये पत्र सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है ।

पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है । इसे टालें नहीं ! बिहार के गौरव फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जी की संदिग्ध मृत्यु की CBI जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री जी को पत्र लिख आग्रह किया था । उन्होंने कार्रवाई के लिए पत्र अग्रसारित कर दिया है ।” पप्पू यादव ने अपने इस ट्वीट के साथ अमित शाह के लेटर की कॉपी भी लगाई है । इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है ।