कोरोना लॉकडाउन के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों के चलते अपनी अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए फ़िल्ममेकर्स ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का दिग्गज नेटफ़्लिक्स इंडिया जल्द ही बॉलीवुड की आगामी फ़िल्में- गुंजन सक्सेना-द करगिल गर्ल, डॉली किट्टी और चमकते सितारें, टोरबाज, क्लास ऑफ़ 83, त्रिभंगा सहित कई फ़िल्में अपने प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने जा रहा है । और आज 16 जुलाई को नेटफ़्लिक्स इंडिया ने उन फ़िल्मों का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है, जो वह अपने प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करेगा ।

नेटफ़्लिक्स पर डायरेक्ट रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये बड़ी फ़िल्में, 12 अगस्त को रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना

नेटफ़्लिक्स इंडिया का महाऐलान

नेटफ़्लिक्स इंडिया आगामी दिनों में 17 ऑरिजनल्स, जिसमें 6 नई फ़िल्में और दो नई सीरिज हैं शामिल हैं, को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करेगा । थ्रिलर, रोमांटिक कॉमेडी, हल्की-फ़ुल्की ड्रामा फ़िल्में जैसी विभिन्न शैली की फ़िल्में नेटफ़्लिक्स पर आने वाले समय में रिलीज होंग़ी ।

सबसे पहले नेटफ़्लिक्स पर जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना 12 अगस्त को डायरेक्ट रिलीज होगी । इसके बाद संजय दत्त की टोरबाज, भूमि पेडनेकर की डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, नवाजुद्दन सिद्दीकी की रात अकेली है, राजकुमार राव की लूडो, बॉबी देओल की क्लास ऑफ 83, तब्बू की अ सूटेबल बॉय, काजोल की त्रिभंगा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक और फ़िल्म सीरियस मैन देखने को मिलेंगी । इसके अलावा नेटफ़्लिक्स पर गिन्नी वेड्स सन्नी, मिसमैच्ड, एके वर्सेज एके, बॉम्बे रोज, काली खुई, भाग बीनी भाग, बॉम्बे बेगम्स और मसाबा मसाबा भी रिलीज होंगी ।