टीवी के सबसे बड़े और लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस के पिछले सीजन बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे । दर्शकों ने इस सीजन को बहुत पसंद किया था इसलिए अब लोगों के बिग बॉस के अगले सीजन, बिग बॉस 14 का बेसब्री से इंतजार है । सलमान खान एक बार फ़िर अपने शानदार अंदाज के साथ इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । बिग बॉस 14 को लेकर खबर आ रही है कि यह शो सितंबर से शुरु हो सकता है । इस शो के लिए मनोरंजन जगत के कई कलाकारों को अप्रोच किया गया था ।

सितंबर से शुरू होगा सलमान खान का बिग बॉस 14, ये कलाकार बन सकते हैं बिग बॉस के मेहमान

सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 14

बिग बॉस के 14वें सीजन को एक बार फ़िर सलमान ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे । वह बिग बॉस के चौथे सीजन से होस्ट कर रहे हैं और अब 14वें सीजन में भी वह अपनी दमदार होस्टिंग से सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे ।

बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं । खबरों की मानें इस बार शो के फ़ॉर्मेट में कोरोना वायरस को देखते हुए कई बदलाव किए गए हैं । कहा जा रहा है कि यह शो लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पर बेस्ड होगा । यह शो सितंबर से ऑन एयर होगा । इस शो में शामिल होने वाले प्रतियोगियों में कई सामने आए हैं जिसमें से टीवी अभिनेत्री निया शर्मा और विवियन डीसेना का नाम सामने आ रहा है ।

वहीं कहा जा रहा है कि शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन भी बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकते हैं । लेकिन अध्य्यन सुमन ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि वह बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं है । दूसरी तरफ, सुष्मिता सेन के भाई राजीव का भी नाम सामने आ रहा है ।

यह भी पढ़ें : नए ट्विस्ट के साथ आएगा सलमान खान का बिग बॉस 14, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पर होगा बेस्ड ?

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस के 14वें सीजन में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है ।