बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन उनकी मौत की जांच अभी तक किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है । सुशांत की मौत की वजह का पता लगाने में जुटी सीबीआई एम्स की मेडिकल रिपोर्ट के बाद अब इस केस को आत्महत्या के एंगल से जांच रही है । हालांकि अभी सुशांत केस में सीबीआई ने अपना फ़ैसला नहीं सुनाया है लेकिन कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि सीबीआई जल्द ही सुशांत केस को बंद कर रही है क्योंकि उन्हें इस केस में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला । लेकिन सीबीआई ने इन खबरों को सरासर गलत बताया है जिसमें दावा किया जा रहा था कि सुशांत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है ।

CBI अभी बंद नहीं कर रही सुशांत सिंह राजपूत केस, जांच अभी भी जारी है

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है

सुशांत केस में जांच कर रही सीबीआई की टीम ने मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है । खबरों में यह भी बताया जा रहा था कि टीम कुछ दिनों में सीबीआई अपनी क्लोजर रिपोर्ट पटना सीबीआई कोर्ट को सौंप देगी । इन सभी दावों को सीबीआई ने सिरे से नकार दिया है ।

इस बारें में सीबीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया कि, सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है । मीडिया में कुछ ऐसी काल्पनिक रिपोर्ट सामने आयी हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है । यह फिर दोहराया जाता है कि ऐसी रिपोर्ट त्रुटिपूर्ण एवं काल्पनिक हैं ।

सुशांत केस में फ़ेक न्यूज फ़ैलाने वाले को गिरफ़्तार किया

इसके अलावा आज मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने दिल्ली के रहने वाले एक शख्स को सुशांत और दिशा सालियान की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार शख्स खुद के वकील होने का दावा कर रहा है । आरोपी की पहचान विभोर आनंद के रूप में हुई है, जिसे पुलिस गुरुवार को मुंबई ले गई । कहा जा रहा है कि विभोर आनंद ने सुशांत और दिशा सालियान की मौत को लेकर महाराष्ट्र सरकार और परिवारों पर कई झूठे आरोप लगाए थे । पुलिस की पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार भी किया है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस में झूठे आरोप लगाकर जिंदगी तबाह करने वालों को अब नहीं बख्शेंगी रिया चक्रवर्ती, वकील ने तैयार की फर्जी दावा करने वालों की लिस्ट

गौरतलब है कि 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए सुशांत की फ़ॉरेंसिंह रिपोर्ट में मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले जिसकी वजह से अब इस केस को आत्महत्या के एंगल से जांचा जा रहा है । वहीं ईडी को भी सुशांत के बैंक अकाउंट्स में मनी लॉंड्रिंग या संदिग्ध ट्रांजेक्शन के सबूत नहीं मिले ।