बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत ने हाल ही में उन सभी ट्रोल्स का खुलकर जवाब दिया जिसमें कहा जा रहा था कि भारत में होने वाले रेप के लिए मल्लिका शेरावत की फिल्में भी जिम्मेदार हैं । इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने इस राज से भी पर्दा हटाया कि कैसे और क्यों उनके हाथ से 20-30 फिल्में निकल गई थीं ।

मल्लिका शेरावत ने खोला राज, समझौता नहीं किया था इसलिए 20-30 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा

मल्लिका शेरावत के हाथ से फ़िसली 20-30 फिल्में

ख्वाहिश, मर्डर जैसी फ़िल्मों में बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आईं मल्लिका भले ही फ़िल्मों में कितनी ही बोल्ड क्यों न हो लेकिन रियल लाइफ़ में वह अपनी फ़िल्मों से काफ़ी अलग हैं । हाल ही में एक अखबार को दिए अपने एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि एक अच्छे परिवार से होने के बावजूद उन्होंने फिल्में पाने के लिए काफी संघर्ष किया था । उनके साथ कमतर व्यक्ति जैसा व्यवहार किया गया ।

मल्लिका ने बताया कि उन्हें 20-30 फिल्में नहीं मिलीं क्योंकि उन्होंने वो सब नहीं किया जो उन्हें ठीक नहीं लगा । वह स्क्रीन पर जैसी दिखती हैं वैसी रियल लाइफ़ में बिल्कुल नहीं है । फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के साथ ही मल्लिका ने सोच लिया था कि वो अपनी शर्तों पर काम करेंगी न कि कोई समझौता करके । और इसलिए उन्होंने कई फ़िल्मों से हाथ धोना पड़ा ।

इसी के साथ मल्लिका ने कहा कि,उन्हें लगता है कि ये फिल्म इंडस्ट्री कहीं ज्यादा संगठित है और महिलाएं अच्छी फिल्मों का नेतृत्व कर रही हैं, जो कि एक आशाजनक संकेत है ।

यह भी पढ़ें : व्हाइट टू-पीस बिकिनी में काउच पर लेटी मल्लिका शेरावत ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन का समय कैसे यूज किया

इसके अलावा मल्लिका ने फिल्मों को रेप के लिए दोषी ठहराने वाले ट्रोल्स पर भी अपनी राय रखी । उन्होंने कहा कि लोग आज भी दोषियों की मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट, पश्चिमी सभ्यता और लड़कियों के पहनावे को रेप के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं जिससे इनकी खुद की मानसिकता का भी पता चलता है ।