टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक बार फ़िर शूटिंग शुरू करने वाले हैं । टाइगर फ़िल्ममेकर विकास बहल की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म गणपत, जिसमें वह एक मुंबई बेस्ड बॉक्सर के रूप में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे, की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे । गणपत फ़िल्म की कहानी जीरो से शिखर तक पहुंचने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि टाइगर श्रॉफ की इस फ़िल्म की शूटिंग स्टार्ट टू फ़िनिश शेड्यूल के साथ इस साल के अंत तक शुरू होगी ।

SCOOP: टाइगर श्रॉफ दिसंबर से शुरू करेंगे अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा गणपत की शूटिंग, बॉक्सर बनने के लिए टाइगर का ट्रेनिंग सेशन शुरू

टाइगर श्रॉफ का कभी न देखा गया अवतार नजर आएगा

“गणपत टाइगर के करियर की सबसे रोमांचक फिल्म है और वह भी इस फ़िल्म को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए उत्साहित हैं । इस फ़िल्म के लिए टाइगर का ट्रेनिंग सेशन शुरू हो चुका । उन्हें मार्शल आर्टिस्ट द्दारा ट्रेंड किया जा रहा है । टाइगर मिक्स मार्शल आर्ट्स और बॉक्सिंग की विभिन्न रूपों को सीख रहे हैं । फ़िल्म का पोस्टर शूट नवंबर में होगा जिसके बाद मेकर्स फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान करेंगे । विकास बहल अपनी इस फ़िल्म में टाइगर को कभी न देखे गए अवतार में पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया ।

 2021 के मध्य में रिलीज करने का लक्ष्य

गणपत फ़िल्म में टाइगर गनपत नाम के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे । इस फ़िल्म के लिए टाइगर न केवल बॉक्सिंग बल्कि मुंबईया लहजा भी सीख रहे हैं । फ़िल्म की शूटिंग एक बार शुरू होगी तो फ़िर खत्म होकर ही दम लेगी यानि इसके शेड्यूल में कहीं भी कोई ब्रेक नहीं रहेगा । ऐसा करने के पीछे मेकर्स का मकसद ये है कि वो फ़िल्म को साल 2021 के मध्य में रिलीज करने का लक्ष्य रख रहे हैं ।

इस बारें में सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “गणपत की शूटिंग खत्म करने के बाद टाइगर साजिद नाडियाडवाला की अहमद खान निर्देशित फ़िल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू करेंगे । हीरोपंती 2 और गणपत दोनों ही काफ़ी अलग शैली की फ़िल्में है । हीरोपंती की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो सकती है बशर्ते गणपत की शूटिंग तय शेड्यूल के मुताबिक दिसंबर में शुरू हो जाए ।”

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने 220 किलो वजन उठाकर छुड़ाए लोगों के पसीने, दिशा पाटनी भी हुई इंप्रेस

गणपत, हीरोपंती 2, के अलावा टाइगर रोहित धवन की फ़िल्म रैम्बो रीमेक में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग भी अगले साल ही शुरू हो पाएगी ।