बॉलीवुड हंग़ामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि, सलमान खान की आगामी फ़िल्म बुलबुल मैरिज हॉल में पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, अली फ़ज़ल और डेजी शाह लीड रोल में नजर आएंगे और इस फ़िल्म को रोहित नायर डायरेक्ट करेंगे । और अब हमने सुना है कि सलमान खान की इस फ़िल्म में अब अली फ़ज़ल की जगह सुनील ग्रोवर नजर आएंगे । सुनील ग्रोवर ने इससे पहले सलमान खान के साथ फ़िल्म भारत में काम किया था ।

सलमान खान की फ़िल्म में सुनील ग्रोवर ने किया अली फ़ज़ल को रिप्लेस

सुनील ग्रोवर बुलबुल मैरिज हॉल में डेजी शाह के अपोजिट नजर आएंगे

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''दरअसल, 2020 के गर्मियों के सीजन में अली फ़ज़ल अपनी गर्लफ़्रेंड ॠचा चढ्ढा के साथ शादी की प्लानिंग कर रहे है और सलमान की इस फ़िल्म की शूटिंग भी उसी दौरान शुरू होना था । हालांकि अली ने सब कुछ एडजस्ट करने की पूरी कोशिश की लेकिन कुछ हल नहीं निकल पाया जिसकी वजह से उन्होंने फ़िल्म से बाहर निकलने का फ़ैसला किया ।'' इसके बाद मेकर्स कॉमेडियन से एक्टर बने सुनील को अप्रोच किया । सुनील को ये किरदार इतना पसंद आया कि उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कर दी ।

सूत्र ने आगे बताया कि, ''सुनील का सलमान के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड है । इसलिए सुनील ने इस फ़िल्म को बिना किसी हिचक के साइन कर लिया । यह एक बेहतरीन किरदार है और मेकर्स को इस किरदार के लिए एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जिसकी कॉमिक टाइमिंग परफ़ेक्ट हो । और सुनील इस रोल के लिए एकदम फ़िट बैठते है ।''

यह भी पढ़ें : सुनील ग्रोवर के 'गुत्थी, रिंकू भाभी, डॉक्टर गुलाटी' जैसे सभी लोकप्रिय किरदार आए एक साथ

सुनील इस फ़िल्म में डेजी शाह के अपोजिट नजर आएंगे जबकि पुलकित और कृति एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । यह फ़िल्म लखनऊ में सेट है और बिग फ़ैट इंडियन वेडिंग के इर्द-गिर्द घूमती है । राज शांडिल्य ने इस फ़िल्म के डायलॉग्स और स्क्रीनप्ले लिखा है । इस फ़िल्म की शूटिंग 2020 समर सीजन में शुरू होगी और इस साल के अंत तक रि्लीज होने की उम्मीद है ।