अभिनेता कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म इंडियन 2 की चेन्नई में शूटिंग कर रहे है । और अब एक बुरी खबर आई है कि चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में इंडियन 2 के सेट पर दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत हो गई है वहीं, 10 लोग घायल हो गए हैं । कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग सेट पर बुधवार रात 9.30 बजे क्रेन गिरने से ये गंभीर हादसा हुआ । और अब सुनने में आ रहा है कि, उस वक्त फ़िल्म के लीड एक्टर कमल हासन और अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी सेट पर ही मौजूद थे और वो हादसे में बाल-बाल बच गए ।

Indian 2 Accident: क्रेन क्रैश हादसे में बाल-बाल बचे हैं कमल हासन और काजल अग्रवाल, चश्मदीद ने सुनाया आंखो देखा हाल

इंडियन 2  के सेट पर हुए हादसे में बाल-बाल बचे कमल हासन और काजल अग्रवाल

इंडियन 2 के सेट पर क्रेन गिरने से हुए इस गंभीर हादसे के बाद सेट पर मौजूद एक कॉस्टुम डिजाइनर अमृता राम ने एक्सीडेंट के वक्त की आंखों देखी कहानी बताई है । उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कमल और काजल अग्रवाल हादसे के स्थान से कुछ ही सेकेंड की दूरी पर थे यानी काफी करीब बैठे थे । हालांकि, दोनों एकदम ठीक हैं ।

ट्विटर पर सुनाया आंखों देखा हाल

अमृता राज ने ट्विटर पर लिखा, 'इस भयानक दुर्घटना से बाल-बाल बचे । इस क्रैन के क्रैश होने से महज 10 सेकंड की दूरी पर थे । हम बहुत खुशनसीब थे कि कमल सर, काजल और मैं बाल-बाल बचे । हमारे साथ के लोग जो इस दुर्घटना का शिकार हुए उनकी आत्‍मा को ईश्‍वर शांति दे ।'

लाइटिंग पर काम कर रहे थे

बता दें कि इस हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्‍टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई । पुलिस के मुताबिक, तीनों एक बॉक्स में सवार थे । वे शूट के लिए क्रेन से काफी ऊंचाई पर गए और यहां लाइटिंग पर काम कर रहे थे । दुर्घटना के बाद कमल और काजल अग्रवाल ने भी ट्विटर पर हादसे को लेकर दुख जताया है । हादसे में मारे गए टीम के सदस्यों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की है ।

इंडियन 2, की बात करें तो, यह फ़िल्म साल 1996 में आई इंडियन का सीक्वल है । एस शंकर के निर्देशन में बनी यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है । कमल इसमें लीड रोल में हैं जबकि काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ भी इसमें अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।