जो सलमान खान नहीं कर सके वो श्रीदेवी ने कर दिखाया । सलमान खान की ट्यूबलाइट पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो सकी, लेकिन श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्म मॉम इस हफ़्ते पाकिस्तान में बहुत बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली है ।

पाकिस्तान के प्रमुख शहरों में यह फिल्म 105 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी । यह स्क्रीन की एक अभूतपूर्व संख्या है । श्रीदेवी की असंख्य फ़ैन फ़ोलोइंग और फ़िल्म में दो पाकिस्तानी कलाकारों, अदनान सिद्धिकी, जिसने श्रीदेवी के पति का किरदार निभाया और सजल अली, जिसने श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया, की मौजूदगी फ़िल्म के लिए सीमा पार में भी दिलचस्पी और और ज्यादा बढ़ा रही है ।

पाकिस्तान फ़िल्म इंडस्ट्री के करीबी सूत्र के मुताबिक, "जिस तरह से अदनान और सजल को फिल्म में बॉनी कपूर द्वारा प्रस्तुत किया गया है, वह हमारे लिए बेहद संतुष्टिदायक है । इससे पहले फवाद खान को भी करण जौहर ने प्रभावी ढंग से पेश किया था ।"

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर ट्यूबलाइट पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि उस दौरान पाकिस्तान में घरेलु बैनर की कई फ़िल्में रिलीज होने वाली थी । दिलचस्प बात ये है कि श्रीदेवी अभिनीत फ़िल्म मॉम का पोस्टर पास्कितान में श्रीदेवी के साथ दो पास्कितानी कलाकारों को हाइलाइट करते हुए डिजाइन किया गया है ।