चंदू चैंपियन का मच अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज़ हो रहा है। यह फ़िल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है और ट्रेलर रिलीज़ से पहले ही, फ़िल्म के मेकर्स ने सरप्राइज़ के तौर पर तीन अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज़ करके लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। पोस्टर्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, जिससे 'चंदू चैंपियन' साल की सबसे चर्चित फिल्म बन गई। कार्तिक आर्यन के होने टाउन ग्वालियर में होने वाले ट्रेलर रिलीज इवेंट के करीब आने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

 चंदू चैंपियन के ट्रेलर लॉन्च से पहले ग्वालियर में पहले अपने स्कूल पहुंचे कार्तिक आर्यन

चंदू चैंपियन के ट्रेलर लॉन्च से पहले अपने स्कूल पहुंचे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन लंबे समय के बाद अपने होम टाउन ग्वालियर पहुंचे और शहर में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। ट्रेलर लॉन्च से पहले, वह ग्वालियर में अपने पुराने स्कूल भी गए और वहां टीचर्स और प्रिंसिपल से मिले, जो एक रोमांचक पल था।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बहुत बड़ा होने वाला है। कार्तिक आर्यन के साथ-साथ डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इस बड़े इवेंट में मौजूद रहने वाले हैं।

6029a5d0-fb46-4420-ba12-d6182b817855

चंदू चैंपियन बिना किसी शक साल की सबसे बड़ी और मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। ऐसे में लोग इस मास्टरपीस को देखने के लिए वाकई एक्साइटेड हैं।

56ef71c9-7157-4031-adbd-e8c2ac4e66e1

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।