भारत में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 चल रहे हैं । जहां भारत के कई राज्यों में वोटिंग हो गई है वहीं महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पाचंवे फेज की वोटिंग 20 मई को होने वाली है । अपने मतदान का उपयोग करने के लिए लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें । मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए अब अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान भी सामने आ गए हैं । शाहरुख खान और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लोगों से मतदान की अपील करते हुए ख़ास मैसेज शेयर किया है ।

शाहरुख खान और सलमान खान ने लोकसभा चुनाव 2024 में वोट डालने का किया अनुरोध ; “जाइए, ज़िम्मेदार नागरिक होने का फ़र्ज़ निभाइए”

शाहरुख खान और सलमान खान ने की मतदान करने की अपील

18 मई को शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर लोकसभा चुनाव में मतदान करने का अनुरोध किया है । शाहरुख ने अपने मैसेज में लिखा, “इस सोमवार को एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें अपने राइट टू वोट को युटिलाइज करना चाहिए और वोट डालना चाहिए । हमें अपनी इस ड्यूटी को निभाना चाहिए और सोच-समझकर उसे चुनना चाहिए जो देश के हित के लिए सबसे बढ़िया लीडर हो । जाइये और वोट डालने के हम सबके इस अधिकार को प्रमोट करिए ।

इसके अलावा सलमान ने भी लोकसभा चुनाव में मतदान करने का अनुरोध किया है । सलमान ने लिखा, “मैं साल में 365 दिन एक्सरसाइज करता हूं, चाहे कुछ भी हो और अब मैं 20 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करने जा रहा हूं, चाहे कुछ भी हो । तो जो करना है करो यार, लेकिन जाकर वोट करो और अपनी भारत माता को कष्ट मत दो.. भारत माता की जय ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान की फ़िल्म किंग में डॉन के किरदार में नज़र आयेंगे । इसके अलावा वहाँ पठान 2 में भी एक बार फिर स्पाई एजेंट के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

वहीं सलमान एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म सिकंदर में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं ।