हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी किस्त, हाउसफुल 5 की शूटिंग ज़ोर शोर से चल रही है । लेकिन उसी के साथ फ़िल्म की स्टार कास्ट में भी लास्ट मोमेंट बदलाव जारी है । हाउसफुल 5 एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आने वाले हैं वहीं अनिल कपूर भी फ़िल्म क़ज़ा अहम हिस्सा थे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, अनिल कपूर ने हाउसफुल 5 को छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है । मिड डे की खबर के मुताबिक़ अनिल कपूर ने फ़ीस पर असहमति के चलते फ़िल्म हाउसफुल 5 को छोड़ने का फ़ैसला किया है ।

हाउसफुल 5 में नहीं होंगे अनिल कपूर ; कम फ़ीस मिलने के कारण छोड़ी फ़िल्म

हाउसफुल 5 में नहीं होंगे अनिल कपूर

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी फीस को लेकर असहमति के चलते अनिल कपूर ने हाउसफुल 5 छोड़ दी है । कास्टिंग में इस अप्रत्याशित बदलाव ने निर्माताओं को नाना पाटेकर की भूमिका पर दोबारा काम करने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि उनकी कॉमेडी बांडिंग स्क्रिप्ट का एक केंद्रीय पहलू थी।

बॉलीवुड हंगामा भी लगातार हाउसफुल 5 को लेकर एक्सलूसिव अपडेट शेयर करता आ रहा है । हाल ही में, हमने बताया कि अर्जुन रामपाल आगामी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं ।हाउसफुल में एक भाई की भूमिका निभाने के बाद, अर्जुन रामपाल 14 साल के लंबे समय के बाद फ्रेंचाइजी में लौट आए हैं । यह अर्जुन रामपाल के लिए एक और गंभीर लेकिन मज़ेदार किरदार है और वह इस फिल्म में आने के लिए उत्साहित हैं । जब साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के विचार के साथ उनके पास आए, तो उन्होंने मौके का फायदा उठाया और फिल्म में आने के लिए तैयार हो गए ।एक सूत्र ने हमें बताया ।

हाउसफुल फ़्रेंचाइजी भारत में 5 पार्ट्स का आंकड़ा छूने वाली पहली कॉमेडी फ्रेंचाइजी बन गई है। हाउसफुल 5, एक हाउसफुल यूनिवर्स फिल्म है, जहां पिछली किस्त के सभी किरदार अलग-अलग स्किल के साथ फ़िल्म में आते हैं| । हाउसफुल 5 की कहानी इस बार एक क्रूज पर आधारित है और यूके में मैराथन शेड्यूल के साथ अगस्त 2024 में इसकी शूटिंग शुरू होगी ।