अजय देवगन और काजोल का 90 के दशक का ये हिट गीतआज के दौर में नई पीढ़ी के लिए कई सारे गीतों को नए कलेवर में पेश किया जा रहा है, इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी भी इस ट्रेंड को अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म में अपनाए । 90 के दशक के लोकप्रिय गानों में से एक 'नींद चुराई मेरी (इश्क)' गोलमाल फ़्रेंचाइजी की चौथी किश्त फ़िल्म गोलमाल अगेन में नए वर्जन में इस्तेमाल किया जाएगा ।

दिलचस्प बात ये है कि अजय देवगन, जो गोलमाल अगेन में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, ही 'नींद चुराई मेरी' गाने में नजर आएंगे । आपको बता दें कि 1997 में आई फ़िल्म इश्क के इस गाने 'नींद चुराई मेरी' को भी अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल पर यह गीत फ़िल्माया गया था । इस गाने के नए वर्जन को अमाल मलिक द्दारा कंपोज किया जाएगा लेकिन इसका सिंगर कौन होगा, इस बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया । हमने सुना है कि अजय देवगन इस गाने के नए वर्जन में गोलमाल अगेन के अन्य कलाकारों के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

गाने के बारें में बात करें तो, अमाल ने खुलासा किया कि वह फ़िल्म के लिए दो गीतों पर काम कर रहे हैं और जिसमें से एक है 'नींद चुराई मेरी' साथ ही उन्होंने इसे लेकर अपने उत्साह को भी जाहिर किया । असल में वह इस गाने के साथ अपने अंकल अनु मलिक, जिसने मूल रूप से इश्क के लिए इस गाने को बनाया था, को एक ट्रिब्यूट के रूप में पेश किया । इसे एक बड़ी जिम्मेदारी बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि, इस गीत के नए वर्जन में कई सारे बदलाव किए जाएंगे जिसमें वे मूल रैप शामिल नहीं करेंगे । उन्होंने आगे यह भी कहा कि, वह हुक लाइन को बनाए रखेंगे, लेकिन वे इसमें नए गीत के मूड के अनुकूल नए शब्दों को शामिल करेंगे ।

गोलमाल अगेन में गोलमाल की पुरानी स्टारकास्ट अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमु के साथ परिणिती चोपड़ा और तब्बू अहम भूमिका में नजर आएंगी । फ़िल्म के मेकर्स इस फ़िल्म को इसी साल अक्टूबर में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं लेकिन रिलीज डेट अभी तक लॉक नहीं की गई है ।