फ़ाइनली अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी पिछले 18 महीनों से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही थी । और इतने इंतजार के बाद जब सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया, इतना की इसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर एक इतिहास रच दिया । सूर्यवंशी के साथ अक्षय ने एक बार फ़िर एक्शन शैली की फ़िल्म में वापसी की । सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन स्पेशल कैमियो में नजर आए जिसे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

Sooryavanshi Box Office:  सूर्यवंशी बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली   फ़िल्म, वीकेंड पर कमाए कुल 77.08  करोड़ रु

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की सूर्यवंशी को न केवल दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है बल्कि फ़िल्म समीक्षकों ने भी इसे पॉजिटिव रिव्यूज दिए जिसका सीधा असर फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कले्क्शन पर देखने को मिल रहा है । शानदार ओपनिंग के बाद दूसरे और तीसरे दिन भी सूर्यवंशी के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है ।

अक्षय और कैटरीना की सूर्यवंशी ने अपने ओपनिंग वीकेंड में कुल 77.08 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह से सूर्यवंशी अक्षय और कैटरीना की जोड़ी में बनी अब तक की सभी फ़िल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर बनने में कामयाब हुई । सूर्यवंशी के बाद अक्षय और कैटरीना की तीस मार खां का नंबर आता है जिसने अपने ओपनिंग वीकेंड में 38.25 करोड़ रु की कमाई की और फ़िर उसके बाद सिंह इज किंग ने 25.53 करोड़ रु की कमाई की ।

 दर्शक सूर्यवंशी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं

सूर्यवंशी ने जहां अपनी रिलीज के पहले दिन 26.29 करोड़ रु की कमाई की, वहीं दूसरे दिन 23.85 करोड़ रु और तीसरे दिन 26.94 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह सूर्यवंशी अब तक कुल 77.08 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । और अभी दर्शक सूर्यवंशी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और सिनेमाघरों में इसे देखने आ रहे हैं ।

कोरोना से पहले जिस तरह दर्शक सिनेमाघरों में फ़िल्म देखने आते थे ठीक वैसे ही सूर्यवंशी देखने के लिए भी दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है । दिलचस्प बात यह है कि 3000+ स्क्रीन पर रिलीज़ हुई सूर्यवंशी को लेकर भविष्यवाणियां की जा रही हैं कि आने वाले दिनों में भी सूर्यवंशी का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन लगातार बढ़ता ही रहेगा ।

सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर्स फ़िल्में

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फ़िल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर्स रहने वाली फ़िल्मों की एक झलक-

सूर्यवंशी - 77.08 करोड़ रु

तीस मार खां - 38.25 करोड़ रु

सिंह इज किंग - 25.53 करोड़ रु

दे दना दन - 21.37 करोड़ रु

ब्लू - 18.07 करोड़ रु

वेलकम - 16.52 करोड़ रु

नमस्ते लंदन - 9.04 करोड़ रु

हमको दीवाना कर गए - 5.41 करोड़ रु