हाई प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है । लेकिन ड्रग्स संबंधित केस में आर्यन से पूछताछ का सिलसिला लगातार जारी है । रविवार को एनसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) टीम ने आर्यन को पूछताछ के लिए बुलाया था । वहीं अब आर्यन खान के ड्रग्स केस में फिरौती की रकम मांगे जाने के ऐंगल को जांच रही मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को पूछताछ के लिए समन भेजा है ।

मुंबई पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भेजा समन, आर्यन खान ड्रग्स केस में फिरौती की रकम मांगे जाने को लेकर होगी पूछताछ

शाहरुख खान की मैनेजर से होगी पूछताछ

कहा जा रहा है कि आर्यन खान को छुड़ाने के लिए पूजा ददलानी ने कथित तौर पर केपी गोसावी को 50 लाख रुपये की रकम दी थी । इसी मामले में SIT पूजा ददलानी से पूछताछ करना चाहती है । लेकिन पूजा ददलानी ने थोड़ा और समय मांगा है । पूजा ददलानी ने मुंबई पुलिस के समन का जवाब देते हुए कहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें थोड़े वक्त की जरूरत है । पुलिस ने पूजा को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था ।

दरअसल, एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने अपने हलफमाने में अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की जिस मर्सिडीज कार का जिक्र किया था, उसकी सीसीटीवी फुटेज कुछ समय पहले मुंबई पुलिस को लोअर परेल से मिली थी । पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि पूजा ददलानी की कार देखी गई है, लेकिन फुटेज में जो महिला दिखाई दे रही है, वह पूजा ददलानी ही थीं, इस बात की पुष्टि नही हो पाई थी ।

बता दें कि पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं । 9 साल पहले यानी साल 2012 में पूजा ने शाहरुख खान को बतौर मैनेजर जॉइन किया था । इतने सालों में पूजा की न केवल शाहरुख से बल्कि उनके पूरे परिवार से खास बॉन्डिंग बन चुकी हैं । पूजा की गौरी खान के अलावा उनके बच्चों आर्यन खान, अबराम और सुहाना के साथ भी काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है ।