यशराज प्रोडक्शन की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज और रानी संयोगिता का किरदार निभाना अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लिए आसान नहीं होगा । विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि, डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से सटीक ऐतिहासिक सीरिज और फीचर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी फ़िल्म पृथ्वीराज के लिए शूटिंग से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लिए वर्कशॉप्स आयोजित की हैं ताकि वो अपने किरदारों की गहराई को समझ सके ।

21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की पृथ्वीराज का ट्रेलर अगले हफ़्ते होगा रिलीज, यशराज प्रोडक्शन की इस फ़िल्म के साथ होगा अटैच

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

कॉप ड्रामा सूर्यवंशी जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद अब अक्षय कुमार यशराज प्रोडक्शन की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में नजर आएंगे । वहीं इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मानुषी छिल्लर रानी संयोगिता का किरदार निभा रही है । डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी पृथ्वीराज अब रिलीज के लिए तैयार है ऐसे में मेकर्स इसके ट्रेलर को रिलीज करने की भी तैयारी कर चुके हैं ।

यशराज प्रोडक्शन में बनी अक्षय की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसलिए मेकर्स इसके ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी कर चुके है । पृथ्वीराज का ट्रेलर अगले हफ़्ते रिलीज होगा और इसे यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म बंटी और बबली 2 के साथ अटैच किया जाएगा । बंटी और बबली 2 में सैफ़ अली खान, शरवारी बाघ, सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले हफ़्ते ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

पृथ्वीराज में अक्षय के अलावा सोनू सूद भी नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म में विख्यात कवि चंदबरदाई, जिसने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ऊपर पृथ्वीराज रासो की रचना की थी, की भूमिका निभा रहे हैं । कवि चंदबरदाई सम्राट पृथ्वीराज के बहुत करीब थे । इसलिए इस भूमिका के साथ सोनू का रोल फ़िल्म में अक्षय के साथ-साथ चलेगा ।

इसके अलावा संजय दत्त भी पृथ्वीराज में अहम रोल निभा रहे हैं ।