पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपने एक आपत्तिजनक बयान को लेकर मुश्किल में फ़ंस गई थी । अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म खानदानी शफ़ाखाना के प्रमोशन के दौरान वाल्मीकि समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर मुश्किल में फ़ंसी सोनाक्षी सिन्हा ने अब माफ़ी मांग ली है । एक शो के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने जातिसूचक टिप्पणी कर दी थी जिसके चलते अभिनेत्री की खूब आलोचना हुई । इतना ही नहीं यह विवाद इतना बढ़ गया कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सोनाक्षी के खिलाफ प्रदर्शन हुआ और उनकी फिल्म का पोस्टर भी जलाया गया था । लेकिन अब सोनाक्षी ने अपने आपत्तिजनक बयान पर खेद जताया है ।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जातिसूचक आपत्तिजनक बयान पर लिखित में मांगी माफ़ी

सोनाक्षी सिन्हा को अपने बयान पर खेद है

दरअसल,सोनाक्षी ने शो के दौरान अपने एयरपोर्ट लुक्स पर बात कर रही थी और इसी दौरान उन्होंने कहा, ''मैं थोड़ा घर जाके भं... (जातिसूचक शब्द) बनके चली जाऊंगी एयरपोर्ट." इसके बाद उन्होंने कहा था, "आप नहीं चाहोगे कि हर समय आपका कैमरा फेस ऑन हो."

सोनाक्षी का ये बयान देखते ही देखते वायरल हो गया और नतीजतन वाल्मीकि समाज ने एक्ट्रेस के जातिसूचक बयान पर कड़ी आपत्ति जताई ।

लेकिन अब मामले को तूल पकड़ता देख सोनाक्षी ने ट्विटर पर भी इस मामले में लिखित में माफ़ी मांग ली है । सोनाक्षी ने लिखा, ''मैं वाल्मीकि समाज की बेहद इज्जत करती हूं । साथ ही उनके द्वारा समाज और देश में दिए गिए महत्वपूर्ण योगदानों का मैं सम्मान करती हूं । अगर किसी शख्स और कम्यूनिटी को मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द (जो कि अनजाने में दिया गया गैर अपमानजनक था) से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं ।''

सोनाक्षी ने अन्य फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म खानदानी शफ़ाखान बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । इस फ़िल्म में उनके साथ बादशाह और वरुण शर्मा नजर आए थे । लेकिन अब सोनाक्षी अपनी आगामी फ़िल्म भुज-द प्राइड ऑफ़ इंडिया की शूटिंग शुरू करेंगी ।

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी सिन्हा ने खुद खोला अपनी रिलेशनशिप का ‘सीक्रेट’, कहा- ‘किसी को भनक तक नहीं लगी’