परिणीति चोपड़ा के लीड रोल वाली द गर्ल ऑन द ट्रेन में अब दो और बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है । हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक को रिभु दासगुप्ता द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । परिणीति चोपड़ा के लीड रोल वाली द गर्ल ऑन द ट्रेन, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म है, में कीर्ति कुल्हारी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए मिशन मंगल एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी 15 अगस्त को लंदन के लिए रवाना होंगी । कीर्ति इस फ़िल्म में आलिया शेरगिल का किरदार निभाएंगी, जोकि एक ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर है ।

परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन में सवार हुइं कीर्ति कुल्हारी और अदिति राव हैदरी

परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन में कीर्ति कुल्हारी की एंट्री

इस फ़िल्म में कीर्ति को अपना किरदार काफ़ि दिलचस्प लगा जो इन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया । अपने इस किरदार के लिए कीर्ति किकबॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी लेंगी । क्योंकि वह इस फ़िल्म में एक कॉप की भूमिका में है इसलिए वह ब्रिटेन के इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के जॉब प्रोफाइल और वर्किंग स्टाइल को जानने की कोशिश कर रही हैं ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर सके ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले ‘पति’ में ये तीन क्वालिटी ढूंढ रही हैं, क्या आप में है ये खूबी !

द गर्ल ऑन द ट्रेन की कहानी पाउला हॉकिन्स लिखित इसी नाम के उपन्यास की कहानी पर आधारित इसके हिंदी रीमेक को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी ।