शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक है । वे अक्सर अपनी दमदार बॉंडिंग से कलप गोल्स देते है । साल 2015 में नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड की लड़की मीरा राजपूत से शादी रचाने वाले शाहिद कपूर आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है । शाहिद और मीरा वर्तमान समय में दो बच्चों बेटी मीशा कपूर और बेटे जैन के माता-पिता है ।

=शाहिद कपूर ने खोला अपनी 'बंदी' मीरा राजपूत से हुई पहली मुलाकात का राज

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पहली मुलाकात ऐसी थी

दिलचस्प बात ये है कि आज के आधुनिक युग में और ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े होने के बावजूद शाहिद ने अपने माता-पिता की पसंद, मीरा के साथ अरेंज मैरिज की । हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा किया ।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि, मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात में वे करीब 7 घंटे तक एक दूसरे से बातें करते रहे थे । साथ बैठने के साथ उनकी मुलाकात का वक्त बढ़ता चला गया । मीरा को देखकर उनके जेहन में जो सबसे पहली बात आई वो ये थी कि शायद वे एक साथ एक कमरे में 15 मिनट भी नहीं बैठे रह पाएंगे ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, और ये कोई अफ़वाह नहीं है

वहीं मीरा ने भी अपनी पहली मुलाकात के बारें में बताया कि, हालांकि वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन फिर भी उनकी पहली बातचीत फिल्मों को लेकर हुई थी ।