एक असंभव प्रेम कहानी’ (impossible love story) टैगलाइन के साथ आने वाली शाहिद कपूर और कृति सेनोन की रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का टाइटल भले ही अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ हो लेकिन फ़िल्म की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है । सिल्वर स्क्रीन पर फ्रेश जोड़ी पेश करती दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कि यह रोमांटिक ड्रामा 7 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी । अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा डायरेक्ट की गई शाहिद कपूर और कृति सेनोन ने इस फ़िल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है ।

‘एक असंभव प्रेम कहानी’ को पेश करती शाहिद कपूर और कृति सेनोन की फ़िल्म 7 दिसंबर 2023 को होगी रिलीज ; ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

शाहिद कपूर और कृति सेनोन की फ़िल्म को मिली रिलीज़ डेट

मेकर्स ने फ़िल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों से सुना है कि,  शाहिद और कृति की इस फिल्म का नाम शिंटू की दुल्हनिया है । सुगबुगाहट के अनुसार शिंटू की दुल्हनिया फ़िल्म के प्लॉट के साथ परफ़ेक्ट मेल खाता है क्योंकि यह कथित तौर पर एक आदमी और एक महिला रोबोट के बीच प्रेम कहानी के बारे में है । क्या फिल्म का शीर्षक वास्तव में शिंटू की दुल्हनिया है या नहींयह कुछ महीनों में पता चलेगाजब मेकर्स दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स – इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे ।

इस रोबोट रोम-कॉम में शाहिद और कृति के अलावा डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं । यह लेखक अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन की पहली फिल्म है । दोनों ने संयुक्त रूप से मधुर भंडारकर की बबली बाउंसर (2022) और इंडिया लॉकडाउन (2022) और विजय सेतुपति और विक्रांत मैसी अभिनीत आगामी फिल्म मुंबईकर लिखी है । इस बीचअमित जोशी ने राजकुमार राव-स्टारर ट्रैप्ड (2017) की पटकथा भी लिखी थी ।