ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है । भले ही आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स बना रही हो लेकिन दर्शकों को फ़िल्म के कुछ डॉयलॉग्स पसंद नहीं आ रहे हैं और इनसे उनकी धार्मिक भावनाएँ आहत हो रही है । दर्शकों की इन्हीं भावनाओं का सम्मान करते हुए आदिपुरुष के निर्माता-निर्देशक और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने फ़िल्म के कुछ डॉयलॉग्स बदलने का आश्वासन दिया है ।

दर्शकों की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए निर्माता-निर्देशक और मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष के कुछ डॉयलॉग्स बदलने का फ़ैसला किया

आदिपुरुष के कुछ डॉयलॉग्स में होगा बदलाव

निर्माता उक्त संवादों पर फिर से विचार कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह फिल्म के मूल सार के साथ प्रतिध्वनित हो और जो अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दिखाया जायेगा । यह निर्णय इस बात का प्रमाण है कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन के बावजूद, टीम प्रतिबद्ध है और कुछ भी उनके दर्शकों की भावनाओं और बड़े पैमाने पर सद्भाव से परे नहीं है ।

आदिपुरुष के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन की बात करें तो, आदिपुरुष ने 2023 में किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है । आदिपुरुष ने पहले दिन ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले ली है । इस उल्लेखनीय उपलब्धि के साथ प्रभास पहले दिन लगातार तीन बार 100 करोड़ रुपये से ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता बन गए हैं ।