साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह देने के बाद शाहिद कपूर की फ़िल्ममेकर्स के बीच डिमांड काफ़ी बढ़ गई है । तेलुगू हिट जर्सी के हिंदी रीमेक और पौराणिक ड्रामा कर्ण के अलावा शाहिद कपूर राज एंड डीके की वेब सीरिज के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं । और इसके अलावा शाहिद कपूर फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र के साथ भी एक फ़िल्म करने जा रहे हैं जो खास तौर पर डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए बनाई जा रही है । शाहिद और अली की इस फ़िल्म के बारें में बॉलीवुड हंगामा को कुछ अहम जानकारी मिली है ।

डिजिटल फ्रेंडली दर्शकों के लिए बन रही शाहिद कपूर की अली अब्बास जफ़र के साथ फ़िल्म इस फ़्रेंच थ्रिलर का हिंदी वर्जन है

शाहिद कपूर की अली अब्बास जफ़र के साथ फ़िल्म

विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, शाहिद और अली की यह फ़िल्म एक फ़्रेंच थ्रिलर Nuit Blanche का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अली ने फ़्रेंच थ्रिलर Nuit Blanche (स्लीपलेस नाइट्स इन इंग्लिश) के रीमेक के अधिकार खरीद लिए हैं । फ़्रेंच थ्रिलर नुइट ब्लैंच में तोमर सिसली मुख्य भूमिका में नजर आए थे । साल 2011 में आई एक्शन थ्रिलर नुइट ब्लैंच एक पुलिस वाले के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अंडरवर्ल्ड से संबंध का खुलासा होता है । Nuit Blanche के हिंदी वर्जन में शाहिद पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे । फ़िल्म को भारतीय दर्शकों के अनुसार बनाया जाएगा ।”

सूत्र ने आगे बताया, “यह एक ऐसी कहानी है जो पूरी रात तक चलती है । इस रात शाहिद का किरदार कैसे अपनी बेटी को बचाने के लिए सभी से लड़ता है । यह अच्छे से बनाई गई थ्रिलर है जो डिजिटल फ्रेंडली दर्शकों के लिए बनाई जाएगी । इसके साथ डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर शाहिद का यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा । इस फ़िल्म में शाहिद के अपोजिट किसी बड़ी एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात चल रही है ।”