शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली विकी कौशल और कियारा आडवाणी की मिस्टर लेले शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । मिस्टर लेले दर्शकों को एक खास एक्सपीरियंस देगी । जहां इस फ़िल्म में पहली बार विकी कौशल और कियारा आडवाणी की फ़्रेश जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी । वहीं इस फ़िल्म के लिए पहली बार म्यूजिक कंपोजर सचिन जिगर एक स्पेशल गाने को कंपोज करेंगे ।

EXCLUSIVE: विकी कौशल और कियारा आडवाणी स्टारर शशांक खेतान की मिस्टर लेले के एक स्पेशल गाने को कंपोज करेंगे सचिन जिगर

मिस्टर लेले के एक गाने को कंपोज करेंगे सचिन जिगर

म्यूजिक कंपोजर सचिन जिगर, जो आम तौर पर पूरी फ़िल्म के गाने को कंपोज करने के लिए जाने जाते हैं, शशांक खेतान की मिस्टर लेले के लिए गेस्ट कंपोजर के रूप में ऑन बोर्ड आए हैं । ऐसा पहली बार होगा जब सचिन जिगर फ़िल्म के एक गाने को कंपोज करेंगे । इस गाने को गणेश आचार्य कॉरियोग्राफ़ करेंगे । इस गाने को विकी और कियारा पर फ़िल्माया जाएगा ।

वहीं खबरों की मानें तो, रणबीर भी मिस्टर लेले में एक स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाई देंगे । रणबीर कपूर अपने स्पेशल डांस नंबर के लिए काफ़ी समय से रिहर्सल कर रहे हैं और 22 सितंबर 2021 से इसकी शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं । इस गाने को गणेश आचार्य कॉरियोग्राफ़ करेंगे और मनीष मल्होत्रा ने इसे डिजाइन किया है । यह गाना फ़िल्म की हाईलाइट में से एक होगा । माना जा रहा है कि रणबीर कपूर के इस स्पेशल डांस नंबर को ही सचिन जिगर कंपोज करने वाले हैं, हालांकि इसकी अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है ।

मिस्टर लेले पहले वरुण धवन के साथ अनाउंस हुई थी लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस फ़िल्म को नहीं करने का फ़ैसला किया । इसके बाद इस फ़िल्म में विकी कौशल और कियारा को बतौर लीड साइन किया गया ।