हमारे फिल्म उद्योग के ब्रेकआउट स्टार, आदर्श गौरव एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं, जिन्हें 'द व्हाइट टाइगर' में अपने काम के लिए कई प्रशंसाएँ मिली हैं। बलराम के उल्लेखनीय स्तरित प्रदर्शन के साथ, आदर्श कई दिग्गज निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं के रडार पर रहा है। आदर्श अगली बार ज़ोया अख्तर की फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगे, जो डिजिटल दुनिया में खोई हुई वर्तमान पीढ़ी के जीवन पर एक प्रासंगिक और अनूठी कहानी है। शानदार टीम द्वारा लिखित - ज़ोया अख्तर, अर्जुन वरेन और रीमा कागती; ज़ोया अख्तर, फरहान अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित; और अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'डिजिटल' युग की कहानी पर आधारित है।

जोया अख्तर की सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे स्टारर खो गए हम कहां जैसी अनूठी फ़िल्म का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं द व्हाइट टाइगर फ़ेम आदर्श गौरव

खो गए हम कहां में आदर्श गौरव

आदर्श एक बहुमुखी अभिनेता हैं, और वह किसी भी किरदार में सहजता से समा जाते हैं । उनका मानना है कि ज़ोया अख्तर के पास ऐसे किरदार लिखने की क्षमता है जो वास्तव में हर अभिनेता का सपना और खुशी होती है । आदर्श कहते है, “ज़ोया अख्तर एक साहसी और गतिशील निर्देशक हैं जो अपने आप में सिनेमा को फिर से परिभाषित कर रही हैं । उनकी कहानियां ताज़ा होती हैं, किरदार अच्छी तरह से तराशा रहता हैं और वह अपनी सिनेमाई शैली के माध्यम से जिस परिप्रेक्ष्य को सामने लाती हैं वह विचारोत्तेजक है। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है और मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं ।”

डिजिटल युग में जमी हुई और फिर भी एक सरल समय की याद ताजा करती है, यह फिल्म मुंबई के तीन दोस्तों के बारे में है जो स्क्रीन की दुनिया और अपने डिजिटल जीवन में खो गए हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी होंगे जो ज़ोया के साथ पहले गली बॉय में काम कर चुके हैं। इस फिल्म के ज़रिये अनन्या पांडे पहली बार एक्सेल और टाइगर बेबी के साथ भी जुड़ेंगी ।