शाहरुख खान ने साल 2019 में अभिषेक बच्चन के साथ अपनी आगामी फ़िल्म बॉब बिस्वास अनाउंस की । इस फ़िल्म में शाहरुख ने एक्टिंग नहीं की है बल्कि प्रोड्यूस किया है । दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित बॉब बिस्वास विद्या बालन स्टारर कहानी का स्पिन-ऑफ फिल्म है । इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन और चित्रांगधा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी । सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित बॉब बिस्वास की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान पूरी हुई । अब जबकि देशभर के सिनेमाघर फ़िर से खुल गए हैं ऐसे में मेकर्स एक के बाद एक अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं । और अब बॉब बिस्वास के मेकर्स ने भी अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट पर फ़ैसला ले लिया है ।

शाहरुख खान प्रोडक्शन की अभिषेक बच्चन स्टारर बॉब बिस्वास डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ZEE5 पर होगी रिलीज, जल्द अनाउंस होगी डेट

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, अभिषेक की बॉब बिस्वास सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी । ZEE5 के साथ डील लॉक होने के बाद मेकर्स रिलीज डेट फ़ाइनल कर ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेंगे ।

इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए अभिषेक ट्रांसफ़ोर्मेंशन से गुजरे । वहीं चित्रांगधा सिंह भी काफ़ी दमदार रोल निभा रही हैं ।

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा, यह फिल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है ।