सूर्यवंशी की सफ़लता के बाद रोहित शेट्टी ने अब अजय देवगन की सुपरहिट फ़्रैंचाइजी सिंघम के तीसरे पार्ट यानी सिंघम 3 की तैयारी शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर अजय देवगन पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । और अब बॉलीवुड हंग़ामा के पास अजय देवगन की सिंघम 3 को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट है जिसे सुनकर फ़ैंस अभी से उत्साहित हो जाएंगे ।

BIG SCOOP: अजय देवगन की सिंघम 3 की कहानी कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने के इर्द-गिर्द घूमेगी, रियल लोकेशन पर शूट होगी फ़िल्म

अजय देवगन की सिंघम 3

अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी सिंघम 3 की कहानी भारत-पाक सीमा पार आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित होगी । रोहित शेट्टी की टीम ने इस मुद्दे पर अपनी रिसर्च पहले से ही शुरू कर दी है । इस बारें में और डिटेल में जानकारी देते हुए सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "सिंघम 3 को और ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए रोहित शेट्टी और अजय ने कई सारे आइडिया पर विचार किया और फ़िर एक विषय उन्होंने फ़ाइनल किया । हालांकि यह मुद्दा जटिल है लेकिन साथ ही प्रासांगिक भी है । सिंघम 3 की कहानी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाए जाने के इर्द गिर्द घूमेगी । इसके अंतर्गत कुछ सच्ची घटनाएं दिखाई जाएंगी । फ़िल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि सरकार के इस कदम ने आतंकवादी संगठनों को कैसे हिला दिया ।"

यदि किसी ने सूर्यवंशी को गौर से देखी होगी तो इसमें एक डायलॉग है जिसमें पुलिस यह बता रही है कि कैसे आर्टिकल 370 को निरस्त करने के परिणामस्वरूप कश्मीर में आतंकवादियों के प्रवेश पर एक बड़ी बाधा उत्पन्न हुई है । "यही विचार है जिसे सिंघम 3 में आगे बढ़ाया जाएगा, जिसमें बाजीराव सिंघम लीड करेंगे ।"

सिंघम 3 को कश्मीर की रियल लोकेशन पर शूट करेंगे

अजय और रोहित सिंघम 3 को कश्मीर की रियल लोकेशन पर शूट करेंगे, जिसमें सिंघम शांति लाने के लिए राष्ट्र विरोधी तत्वों से लड़ेंगे । सभी औपचारिकताएं लगभग हो चुकी हैं और निर्माता फिल्म को अगले साल सितंबर में शुरू करने के लिए तैयार हैं । इस बारें में सूत्र ने कहा, "यह फ़िल्म 2023 के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थिएटर में रिलीज होने वाली है । हमेशा की तरह, रोहित शेट्टी कश्मीर, दिल्ली और गोवा में जल्द ही फिल्म की शूटिंग करेंगे ।"

इस फ़िल्म के साथ रोहित अपने कॉप यूनिवर्स और इसके आयरन मैन- सिंघम को एक अलग लेवल पर ले जाना चाहते हैं । "रोहित शेट्टी के लिए सिंघम सबसे प्रभावशाली किरदार है और वह सिंघम 3 के साथ हर चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहता हैं । वह न केवल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, बल्कि बड़े पैमाने पर एक्शन भी डिजाइन कर रहे हैं ।"