आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है । सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए रविवार के दिन फ़िल्म 20.71 करोड़ रुपये कमाई करने में सफ़ल रही है । शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो ने अपनी रिलीज के पहले दिन 20.14 करोड़ रुपये कमाई की थी । वही शनिवार को यह फ़िल्म 18.22 करोड़ रुपये और रविवार को कुल 20.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही थी । बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाते हुए कुल कलेक्शन 59.07 करोड़ हो गया है । क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद है ।

Box Office:  सिंगल स्क्रीन्स पर शाहरुख खान की जीरो को मिल रहा है दर्शकों का प्यार, तीन दिन में कमाए 59.07 करोड़ रुपये

शाहरुख खान अभिनीत जीरो को दर्शकों से प्यार मिल रहा है

जीरो में शाहरुख एक छोटे कद के व्यक्ति बउआ की भूमिका निभा रहे है । मेरठ की पृष्ठभूमि पर आधारित, जीरो में एक अनूठी और साथ ही दिल छू लेने वाली कहानी प्रस्तुत की गई है । जीरो को सिंगल स्क्रीन्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जिसके चलते सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिल रही है । दोनों खान को एक साथ देख कर सिंगल स्क्रीन्स में प्रशंसक खुशी से झूम उठे है ।

यह भी पढ़ें : Box Office: शाहरुख खान की जीरो को देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़, पहले दिन कमाए 20.14 करोड़ रुपये !

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म जीरो गौरी खान द्वारा निर्मित है । अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो चुकी है ।