बॉलीवुड के 'सुल्तान' कहे जाने वाले सलमान खान, जो नवोदित कलाकारों को लॉंच करने के लिए भी जाने जाते हैं, एक बार फ़िर बॉलीवुड को एक नई अदाकारा देने की तैयारी कर रहे है । सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी और सूरज पंचोली जैसे स्टार किड को लॉंच करने वाले सलमान खान अपने सह-कलाकार महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर को बॉलीवुड में लॉंच करने जा रहे है ।

सलमान खान अब महेश मांजरेकर की बेटी को करेंगे बॉलीवुड में लॉंच

सलमान खान नवोदित कलाकारों को बॉलीवुड में ब्रेक देते हैं

और अब दिग्गज अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर फ़िल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उन्हें भी नवोदित कलाकारों के मसीहा माने जाने वाले सलमान ही लॉंच करेंगे । महेश ने खुद इस खबर की पुष्टि की है कि उनकी बेटी को सलमान लॉंच करेंगे और जल्द ही उनकी आगामी फ़िल्म का ऐलान भी हो जाएगा । महेश ने माना कि सलमान और उनका बॉंड काफ़ी मजबूत हैं और वो काफ़ी नरम दिल इंसान भी है इसलिए वह अक्सर नवोदित कलाकारों को लॉंच करने से पीछे नहीं हटते है । वैसे पिछले कुछ महीने पहले कयाद लगाए गए थे कि अश्वामी सलमान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म दबंग 3 में नजर आ सकती है ।

इस आल आयुष शर्मा और वारिना हुसैन को अपनी फ़िल्म लवयात्री से बॉलीवुड में लाने वाले सलमान अगले साल अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और अपने दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉंच करेंगे ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की जिम्मेदारी अपने हाथों में ली

गौरतलब है कि सलमान और महेश ने एक साथ कई फ़िल्मों के लिए स्क्रीन शेयर किया है और उनमें शामिल हैं- जय हो, दबंग, रेडी, बॉडीगार्ड इत्यादि ।