शाहरुख खान इन दिनों अपनी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के सिलसिले में प्रमोशनल टूर में व्यस्त है, यह फ़िल्म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । इस हफ़्ते की शुरूआत में, हमने आपको खबर दी थी कि, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए फ़िल्म के निर्देशक इम्तियाज अली के साथ पहली बार वाराणसी गए थे ।

अशोक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट जाने से पहले शाहरुख खान अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली ने कई जगहों का दौरा किया । आपको बता दें कि इस इवेंट को भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी द्दारा काफ़ी अच्छा समय बिताया । लेकिन लगता है वहां के ऑफ़िसर इस बात से खुश नहीं थे ।

सुनने में आया है कि, वारणसी पुलिस ने शाहरुख खान पर 5.59 लाख रुपये का एक वसूली नोटिस थमाया है, जब वह वाराणसी में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने आए थे, उस दौरान उन्होंने सुरक्षा के लिए पुलिस बल का इस्तेमाल किया था । खबरों के अनुसार, प्रचार के दौरान, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली और मनोज तिवारी की सुरक्षा में 224 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था । इसमें सिपाही से लेकर एसपी रैंक तक के लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी । एसएसपी आरके भारद्वाज का कहना है कि इस इवेंट के ऑर्गनाइजर अशोक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉज और मैनेजमेंट ने 51 हजार रुपए डिपॉजिट किए थे । जबकि सभी तैनान पुलिस ऑफिसर की सैलरी 6.11 लाख बन रही है ।

इवेंट के ऑर्गनाइजर अंकित मौर्य ने कहा, 'हमने पुलिस डिपार्टमेंट से कहा है कि वो बाकी के पैसे शाहरुख खान और उनकी टीम से लें । क्योंकि उन्हीं की सुरक्षा के लिए ये सिक्योरिटी लगाई गई थी । ये प्रोग्राम सिर्फ 1 घंटे का था । जिसके लिए 51 हजार रुपए दिए जा चुके हैं । ज्यादातर पुलिसकर्मी शाहरुख खान की सिक्योरिटी में एयरपोर्ट से घाट तक आने के लिए तैनात थे । ये सब उनका पर्सनल प्रोग्राम था । कुछ ही पुलिसकर्मी इंस्टीट्यूट में तैनात थे ।' इसलिए, वाराणसी पुलिस विभाग ने अब शाहरुख खान को 5.59 लाख रुपये का एक रिकवरी नोटिस भेजा है ।

इम्तियाज अली द्दारा निर्देशित और रेड चिलिज एंटरटेंमेंट द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म, जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।