519364225

पिछले कुछ दिनों से स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनी में एक है शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना की तस्वीर । कुछ महीने पहले सुहाना की बिकिनी फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें वह अपने छोटे भाई अबराम के साथ बीच पर नजर आ रही थी, मीडिया ने इस खबर को खूब उछाला । उस वक्त तो शाहरुख ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अब, काफ़ी समय तक चुप रहने के बाद  शाहरुख ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना बिकिनी पहने बीच पर अपने सबसे छोटे भाई अबराम और अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रही थी, इन्हीं में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई । उसके बाद प्रेस और मीडिया के कई स्त्रोतों ने सुहाना की बिकिनी पिक्चर्स को खूब उछाला ।  शाहरुख ये सब देखकर बहुत दुखी हुए । शाहरुख को लगता है कि सुहाना एक सुपरस्टार की बेटी होने की कीमत चुका रही है । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा कि वह अपनी बेटी को मीडिया से नहीं बल्कि खुद से सुरक्षा देने की कोशिश कर रहे हैं । इस घटना पर आगे बोलते हुए शाहरुख ने कहा कि, सुहाना बीच पर अपने छोटे भाई के साथ मस्ती कर रही थी लेकिन मीडिया ने इस पर मिर्च-मसाला लगाते हुए इसे इस हेडलाइन के साथ पेश किया कि शाहरुख की बेटी ने दिखाई अपनी बॉडी । मेरी बेटी अभी सिर्फ 16 साल की है और उसके बारे में ऐसी हेडलाइन यूज करना अजीब लगा और कहा कि,यह कुछ चीप नहीं है क्या ।

शाहरुख ने कहा कि यह घटना उनकी बेटी के लिए, जो अभी सिर्फ़ 16 साल की है,  वाकई बहुत अजीब थी । शाहरुख ने आगे कहा कि 'हम बहुत लिबरल लोग हैं, ऐसे व्यंग्य, जिसमें उनकी बेटी की बिकिनी तस्वीरों को मीडिया ने अपनी सुर्खियां बनाया था,  से फर्क नहीं पड़ता । लेकिन यह वाकई अजीब है ।'