सलमान खान की सुपरहिट फ़िल्म किक के कलाकार अरुण वर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है । अरुण वर्मा ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई बड़े सितारों के साथ काम किया था । भोपाल के रहने वाले अरुण वर्मा का पीपल्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था । गुरुवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली ।

सलमान खान की फ़िल्म किक के एक्टर अरुण वर्मा का लंबी बीमारी से निधन, अक्षय कुमार-अमिताभ बच्चन समेत कई एक्टर्स के साथ कर चुके हैं काम

अरुण वर्मा का निधन

अरुण वर्मा के दोस्त और कवि उदय दहिया ने फेसबुक पर इस बात की जानकारी दी । उन्होंने लिखा, “बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरे मित्र अभिनेता अरुण वर्मा का आज सुबह भोपाल में निधन हो गया है भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। ओम शांति शांति शांति...।”

अभिनेता अरुण वर्मा सलमान खान की फिल्म किक में नजर आए थे । अरुण प्रसिद्ध रंगकर्मी बव कारंत के शिष्य रह चुके हैं । बव कारंत से रंगमंच की बारीकियां सीखने के बाद उन्होंने मुंबई की ओर रुख किया था । अरुण वर्मा के अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म डकैत से हुई थी । जिसमें सनी देअल मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा अरुण हिना, खलनायक, प्रेम ग्रंथ, नायक, मुझसे शादी करोगी, हीरोपंती सहित 80 फिल्मों में अभिनय कर चुके थे ।