कोरियोग्राफर-प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा की पत्नी के भाई यानी उनके साले जैसन वाटकिंस अब इस दुनिया में नहीं रहे । जैसन वाटकिंस मिलात नगर स्थित अपने घर पर मृत पाए गए । जेसन की मौत किन कारणों से हुई, यह अभी पता नहीं चल पाया ।

रेमो डिसूजा के 42 वर्षीय साले जेसन वॉटकिंस का निधन, घर पर मिला शव

रेमो डिसूजा के साले का निधन

खबरों की माने तो 42 वर्षीय जैसन काफ़ी समय से सेहत से जुड़ी समस्याओं से परेशान थे । हालांकि, उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या ही बताया है । कुछ खबरों के मुताबिक, जैसन के शव को कूपर अस्पताल ले जाया गया है । पुलिस मामले में छानबीन कर रही है । जैसन के मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है । अब पूरा परिवार जैसन की मौत से सदमे में है । पुलिस का कहना है कि जैसन अपने घर में अकेले थे, उस समय उनके माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए थे । जब वे लोग घर लौटे तो जैसन को छत से लटका पाया ।

Remo-D’Souza’s-brother-in-law-found-dead-at-his-residence2

जेसन वॉटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे । उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रोजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया । लिजेल भाई की मौत के बाद सदमे में हैं । उन्होंने इंस्टाग्राम पर भाई की फोटो शेयर की है। वहीं मां से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैं फेल हो गई ।

लिजेल ने भाई के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “क्यों? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो । मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी ।” जबकि दूसरी फोटो में उन्होंने बचपन की यादें शेयर कीं हैं । वहीं, तीसरी फोटो में जैसन मां के साथ दिख रहे हैं । इसमें लिजेल ने मां से अपने फेल होने का माफी मांगी है ।

Remo-D’Souza’s-brother-in-law-found-dead-at-his-residence1