सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है । हमेशा से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक गुमनाम चिट्ठी मिली है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है । स्वरा भास्कर ने इसमें बिना देरी किए स्वरा तुरंत मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है । पुलिस ने शिकायत के आधार पर, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज कर लिया है ।

स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी ; शिकायत दर्ज कर मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

स्वरा भास्कर को मिली धमकी

स्वरा को यह धमकी एक अनजान आदमी द्दारा एक लेटर के माध्यम से दी गई है । धमकी वाला यह लेटर हिंदी में लिखा गया है जिसमें स्वरा को गालिया दी गई हैं और विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने पर वॉर्निग दी गई है। इस लेटर के अंत में सिग्नेचर की जगह पर 'इस देश का नौजवान' लिखा गया है ।

दरअसल, साल 2017 में स्वरा ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी थी और जेल से रिहाई की भीख मांगी थी । इससे साबित होता है कि वह 'वीर' तो नहीं थे ।' साल 2019 में भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सावरकर को डरपोक बताया था । वहीं हाल ही में स्वरा ने उदयपुर की हत्या की निंदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था ।