कल दोपहर, जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण को मारने के जुर्म में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई । जबकि इस आरोप से घिरे सैफ़ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया । सजा के ऐलान के बाद सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया । आपको बता दें कि इस जेल में बलात्कार के आरोप में आसाराम बापू पहले से ही कैद है ।

जेल के खाने को इंकार कर सलमान खान ने खाया आसाराम बापू का स्पेशल खाना ?

आसाराम बापू और सलमान खान एक ही बैरक में कैद

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान को बैरक नंबर 2 में कैदी नंबर 106 के रूप में रखा गया है । और इसी बैरक नंबर 2 में यौन शोषण के आरोपी आसाराम बापू भी कैद है । हालांकि,ये बैरक एक पर्दे से दो हिस्सों मे बंटी है । एक हिस्से मे आसाराम और दूसरे में सलमान सोए । हालांकि आसाराम ने सलमान को कई तरह की मदद देने की पेशकश की । लेकिन सलमान को रातभर नींद नही आई और वे बेचैन रहे ।

कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि, सलमान को जेल का सामान्य खाना दाला-रोटी ही परोसी गई । लेकिन सलमान ने खाना नहीं खाया । सलमान को खाना खाता न देख आसाराम बापू आए और उन्होंने सुपरस्टार के लिए खाना मांगने का फैसला किया । आपको बता दें कि आसाराम को कथित तौर पर पास के आश्रम से अपना दैनिक भोजन मिल जाता है ।

सलमान खान ने आसाराम बापू के साथ शेयर नहीं किया बिस्तर

सलमान ने आसाराम के इस ऑफ़र को स्वीकार कर लिया, लेकिन जब आसाराम ने सलमान के साथ अपना बिस्तर शेयर करने की पेशकश की तो अभिनेता ने इससे साफ़-साफ़ इंकार कर दिया । यदि खबरों की मानें तो, सलमान ने एक दरी पर सोना मुनासिब समझा । जैसा कि हमने भी आपको बताया था कि, सलमान को केवल एक साधारण लकड़ी का बिस्तर, एक दरी और एक कूलर दिया गया है ।

वहीं दूसरी तरफ़, कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि सलमान को बीती रात हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने खाना नहीं खाया । इसके बाद उनके स्वास्थ्य का मेडिकल मुआयना हुआ और उन्हें ब्लडप्रेशर कंट्रोल करने के लिए दवाईयां दी गई ।

यह भी पढ़ें : UPDATE! सलमान खान बने कैदी नंबर 106, जेल में ऐसी है उनकी हालत

वैसे आपको बता दें कि ये चौथी बार है जब सलमान जोधपुर में सजा भुगत रहे है । इससे पहले भी सलमान ने काले हिरण शिकार के आरोपों के चलते 1989, 2006 और 2007 में जोधपुर जेल में कुल 18 दिन बिताए हैं ।