भारत के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यशराज की 50वीं वर्षगांठ को धूमधाम से सेलिब्रेट करने की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं । जहां आदित्य रॉय कपूर अपने फ़िल्म स्टूडियो के साथ नई फ़िल्में लॉक करने की दिशा में काम कर रहे हैं वहीं उनकी एक अन्य टीम बॉलीवुड के नामी-गिरामी अभिनेताओं के साथ स्पेशल इंटरव्यू पर काम कर रही है । हमारे विश्वस्त सूत्र के मुताबिक, यशराज प्रोडक्शन अप्रैल में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स जैसे-सलमान खान, शाहरुख खान, ॠतिक रोशन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ इत्यादि के साथ एक बड़े बजट की फ़िल्म अनाउंस करने की तैयारी में है । यशराज प्रोडक्शन शाहरुख खान के साथ मेगाबजट की एक्शन फ़िल्म बनाने की तैयारी में जुटा है ।

सलमान खान और शाहरुख खान के साथ मेगाबजट एक्शन फ़िल्म अनाउंस करने की तैयारी में यशराज प्रोडक्शन, ये है डिटेल !

शाहरुख खान की एक्शन फ़िल्म की कमान संभालेंगे वॉर के निर्देशक

सूत्र ने बताया कि, “सुपरस्टार्स के साथ बड़ी फ़िल्म अनाउंसमेंट के अलावा, प्रोडक्शन हाउस सुपरस्टार्स का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू करने की भी तैयारी कर रही है । सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, ॠतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना तक, अपने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में यशराज प्रोडक्शन के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर करेंगे ।

ये सभी सुपरस्टार्स एक स्पेशल मैसेज रिकॉर्ड करेंगे जिसमें वे उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, स्टूडियो के अग्रणी यश चोपड़ा के बारें में अपनी फ़ीलिंग्स शेयर करेंगे साथ ही इस प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में भी बात करेंगे ।” सूत्र ने ये भी बताया कि इस पूरे प्रोजेक्ट का नाम ‘प्रोजेक्ट 50’ है ।

सलमान खान अगले साल फ़रवरी में शुरू करेंगे टाइगर फ़्रैंचाइजी की अगली किश्त

खबर तो ये भी है कि सलमान ने यशरज प्रोडक्शन की सुपरहिट टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त के लिए भी हामी भर दी है जिसकी शूटिंग अगले साल फ़रवरी से शुरू होगी । वहीं शाहरुख वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ एक एक्शन ड्रामा, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है, में नजर आएंगे । सूत्र ने बताया कि, “ये दो बड़े बजट की एक्शन फिल्में हैं और आदि चोपड़ा इन दोनों सुपरस्टार के लिए सबसे बड़ी फिल्में बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।”

सूत्र ने ये भी बताया कि आदि तो एक फ़िल्म के लिए आमिर को भी कास्ट करना चाहते थे । लेकिन आमिर की डेट्स पहले से ही फ़ुल हैं । हालांकि उन्होंने यशराज प्रोडक्शन के लिए प्रोमो शूट कर लिया है । वहीं दीपिका पादुकोण के साथ भी यशरज प्रोडक्शन की एक बड़े बजट की फ़िल्म को लेकर बात चल रही है । लेकिन अभी इस फ़िल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है । कैटरीना की बात करें तो, वह एक बार फ़िर टाइगर फ़्रैंचाइजी में अपने ‘जोया’ के किरदार में नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: शाहरुख खान और एटली कुमार की मसाला-एक्शन फ़िल्म से जुड़े करण जौहर भी

इसके अलावा सूत्र ने बताया कि, “पिछले 30 वर्षों में सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार, माधुरी दीक्षित ने भी यशराज के साथ अपने बड़े ब्लॉकबस्टर्स को याद करते हुए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है ।” बता दें कि यशराज का ‘प्रोजेक्ट 50’ कई मायनों में चर्चा का विषय बना है । जल्द ही इसका ऑफ़िशियल अनाउसमेंट होगा ।