‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर कल कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं । कहा जा रहा है कि कनिका कपूर ने अपने कोरोना पीड़ित होने की खबर को सभी से छुपाया । कनिका कपूर के इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये से पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री हैरान और शर्मिंदा है । कोरोना वायरस को लेकर जहां हर देश में इतनी सतर्कता बरती जा रही हैं वहीं कनिका ने अपनी अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की जानकारी सभी से छुपाई और फ़िर बिना जांच के ही, कोरोना वायरस के लक्षणों के साथ कई पार्टियों का हिस्सा भी बनी । कनिका के इस रवैये से सेलिब्रिटी के आचरण पर एक प्रश्नचिन्ह लग गया है ।

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के खिलाफ़ FIR दर्ज, कनिका के गैर- जिम्मेदाराना रवैये पर फ़िल्म इंडस्ट्री शर्मिंदा

कनिका कपूर के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर शर्मिंदा फ़िल्म इंडस्ट्री

कनिका की इस हरकत के सामने आने के कुछ घंटों बाद ही एक प्रतिष्ठित महिला सिंगर ने नाम न बताने की शर्त पर कनिका के इस व्यवहार को असभ्य और सामाजिक रूप से अनुचित बताया । उन्होंने कहा कि, “उन्होंने हमारी फिल्म बिरादरी को शर्मिंदा कर दिया है । उनका ऐसा गैर-जिम्मेदाराना रवैया पूरे मनोरंजन जगत को, छिछला, पाखंडी और असंवेदनशील के रूप में पेश करता है । उनके खिलाफ़ कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए ।”

वैसे सूत्र ने बताया है कि उत्तर प्रदेश सरकार, देश को खतरे में डालने के लिए कनिका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तैयार है । कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आने के बाद लखनऊ के कई हिस्सों में जहां-जहां कनिका गईं थी और जहां वह रहती हैं, खलबली मच गई है । इतना ही नहीं लखनऊ में उनके निवास स्थान पर ताला लगा दिया गया है ।

यह भी पढ़ें : 'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार सहित आइसोलेशन में

कनिका के इस गैर-जिम्मेदाराना रवैये पर गायक और बीजेपी कैबिनेट मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि, "यह बहुत अनुचित और 'बेबी डॉल-ईश' व्यवहार है । लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी और मैं चाहता हूं कि हर कोई, जो उनके संपर्क में आया था, वह भी नेगेटिव पाया जाए । पार्टी के मेजबान और उपस्थित अतिथि समान रूप से गैर जिम्मेदाराना कृत्य के दोषी हैं । ”