Salman-Khan-2

पहले सलमान खान ने अपने दोस्त सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को उनके प्रोडक्शन की फ़िल्म हीरो में लॉंच किया था । अब सलमान, सुनील के बेटे अहान को भी लॉंच करना चाहते हैं । लेकिन यहां कोई और भी है जो अहान शेट्टी को लॉंच करने के लिए उत्सुक है, और वो हैं फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला । संयोग से साजिद नाडियाडवाला सलमान खान के करीबी दोस्त हैं और इन दिनों वह बॉक्सऑफ़िस पर सफ़ल फ़िल्मों की लाइन लगा रहे हैं ।

अहान, हम कह सकते हैं, चॉइस के लिए दुलारे हैं । निःसन्देह एक नवोदित कलाकार के लिए सलमान का संरक्षण या साथ वरदान साबित होता है,वहीं दूसरी तरफ़ साजिद नाडियाडवाला के पास कई सारी हिट फ़िल्मों की लाइन है । गौरतलब है कि साजिद ने टाइगर श्रॉफ़ को हीरोपंती में लॉंच कर उनके करियर को सफ़ल बनाया था ।

दूसरी तरफ़ सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म हीरो में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली, जिसके करियर ने अब तक कोई उड़ान नहीं भरी है, को लॉंच किया था । शेट्टी परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ' सुनील साजिद नाडियाडवाला द्वारा उनके बेटे को लॉंच करने के लिए सलमान को नाराज नहीं करना चाहेंगे । इसलिए वह इसका फ़ैसला उन दोनों पर छोड़ेंगे कि कौन उनके बेटे को लॉंच करेगा, सलमान या साजिद ।'

शायद वे इसके लिए एक सिक्का टॉस कर सकते हैं ?