सलमान खान एक बार फ़िर ईद पर अपनी आगामी फ़िल्म भारत से दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं । अली अब्बास जफ़र के साथ टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले सलमान खान एक बार फ़िर अली के साथ भारत में नजर आने वाले हैं । जहां भारत के टीजर ने पहले ही दर्शकों की फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है वहीं अब दर्शक इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । ऐसे में हम आपके लिए एक्सक्लूसिवली खबर लेकर आए हैं कि दर्शकों को भारत की झलक 24 अप्रैल को देखने को मिलेगी क्योंकि मेकर्स भारत के ट्रेलर को 24 अप्रैल को रिलीज करने वाले है ।

Bharat: कन्फ़र्म हुआ, सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज, अवेंजर्स : एंडगेम के साथ हुआ भारत का कनेक्शन

सलमान खान की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होगा

सलमान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल 2019 को रिलीज किया जाएगा । और दिलचस्प बात ये है कि भारत का ट्रेलर हॉलीवुड की सबसे महत्वाकांक्षी और बहु्प्रतिक्षित हॉलीवुड फ़िल्म अवेंजर्स : एंडगेम के साथ अटैच किया जाएगा । बता दें कि सुपरहीरो ड्रामा हॉलीवुड फ़िल्म अवेंजर्स : एंडगेम 26 अप्रैल को भारत में रिलीज होगी । इस फिल्म का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Bharat: कन्फ़र्म हुआ, सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को होगा रिलीज, अवेंजर्स : एंडगेम के साथ हुआ भारत का कनेक्शन

क्योंकि यह फ़िल्म हिंदोस्तान के 60 सालों का इतिहास दर्शाएगी, इसलिए इसमें सलमान पांच अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका यंग एज से लेकर ओल्ड एज तक का लुक देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : भारत के लिए अपना घर छोड़कर अब सलमान खान फ़िल्मसिटी में रहेंगे !

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । यह फ़िल्म इसी साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।